VIDEO: दिल्ली में तमंचे के बल पर बदमाशों ने स्कूटी सवार को उसके घर के सामने लूटा

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 30, 2020 | 10:15 IST

राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में दो बदमाशों ने एक शख्स के साथ शाम 6 बजे लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

VIDEO: miscreants looted the scooty rider on the the gun point at front of the his house
VIDEO: तमंचे के बल पर स्कूटी सवार के साथ घर के नीचे हुई लूट 

मुख्य बातें

  • राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने की लूटपाट
  • तमंचे के बल पर घर के सामने दिया लूट को अंजाम, स्कूटी और बैग छीनकर हुए फरार
  • सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की हरकत, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो दिखाता है कि राजधानी में बदमाशों के हौंसले किस कदर बुलंद है। लूटपाट की इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो 27 जुलाई की शाम का है। एएनआई की खबर के मुताबिक, 'दिल्ली के शाहदरा इलाके में 27 जुलाई की शाम साढ़े 6 बजे कुछ बदमाशों ने तमंचे के बल पर स्कूटी सवार एक शख्स को लूटा। बदमाशों ने उस शख्स को उसके घर के ठीक नीचे लूटा। तस्वीरें CCTV कैमरे में कैद हुई। शाहदरा पुलिस ने मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।'

क्या है वीडियो में
वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स स्कूटी से संभवत: अपने घर के नीचे आकर रूकता है और इसी दौरान इसी दौरान दो बाइकों सवार लोग उसका पीछा करते हुए आते हैं। जैसे ही शख्स अपनी स्कूटी से नीचे उतरते हैं तो बाइक सवार उसके आगे अपनी स्कूटी लगा देता है और दूसरा बाइक से तुरंत पीछे उतरते हुए उसकी तमंचा निकालता है और कनपटी पर रखते हुए स्कूली ले लेता है। इसके बाद दूसरा शख्स उसे तमंचा दिखाते हुए बैग छीनता है। इसके बाद एक शख्स स्कूटी और दूसरा बाइक लेके फरार हो जाते हैं।

सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात
घटना का पूरा दृश्य घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं। लेकिन दिन दहाड़े हुई इस वारदात ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।  हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो शाहदरा के किसी इलाके का है।

अगली खबर