फर्जी आर्मी लेफ्टिनेंट देहरादून से गिरफ्तार, नौकरी दिलवाने के नाम पर युवाओं से कर रहा था भारी ठगी

  एसटीएफ ने फर्जी स्टार लगी यूनिफार्म पहनने, आई कार्ड आदि बना कर देहरादून और आसपास के संवेदनशील इलाकों में घूमने की सूचना मिलने पर एक युवक को गिरफ्तार किया है।  

arrest
एसटीएफ ने आरोपी सचिन अवस्थी के घर तलाशी ली 

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से नौकरी दिलाने के नाम युवाओं से ठगी करने वाला फर्जी लेफ्टीनेंट गिरफ्तार किया गया है, स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड ने सचिन अवस्थी नामक युवक को दबोचा है गौर हो कि एसटीएफ ने फर्जी स्टार लगी यूनिफार्म पहनने, आई कार्ड आदि बना कर देहरादून और आसपास के संवेदनशील इलाकों में घूमने की सूचना मिलने पर सचिन को गिरफ्तार किया है।  

एसटीएफ ने आरोपी के घर तलाशी ली, इस दौरान उसके लैपटॉप में ऐसे दस्तावेज मिले हैं, जो फर्जी नौकरी देने से संबंधित हैं वहीं आर्मी की यूनिफॉर्म, आर्मी का आइकार्ड समेत अन्य चीजें भी यहां से मिली हैं।

पूछताछ में सचिन द्वारा आर्मी का लेफ्टिनेंट बनकर काफी लोगों को नौकरी का लेटर देने की बात सामने आ रही है जिसके एवज में पैसा लेने का भी पता चला है।एसटीएफ आरोपी सचिन अवस्थी से पूछताछ कर रही है।

इसके एवज में सचिन अवस्थी ने उन युवाओं से मोटा पैसा लिया

एसटीएफ के मुताबिक फर्जी स्टार लगी यूनिफॉर्म पहन, फेक आइकार्ड बनाकर देहरादून और आसपास के संवेदनशील इलाकों में घूमने की सूचना मिलने पर सचिन को गिरफ्तार किया गया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पूछताछ में सचिन ने कबूल किया कि वह आर्मी का लेफ्टिनेंट बनकर काफी युवाओं को सेना में नौकरी दिलाने का झांसा दिया, उनसे पैसे ठगता था इसके एवज में सचिन अवस्थी ने उन युवाओं से मोटा पैसा लिया।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर