ऑन डिमांड वाले सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, गेस्ट हाउस के अंदर का नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 28, 2021 | 14:01 IST

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार करने के अलावा, कुछ युवतियों को भी हिरासत में रखा है।

UP Police bust sex racket in Noida, 7 detained
ऑन डिमांड वाले सेक्स रैकेट, अंदर का नजार देख पुलिस भी हैरान 

मुख्य बातें

  • थाना सेक्टर-24 नोएडा क्षेत्रान्तर्गत सेक्टर-12 के एक आवासीय परिसर में पुलिस की छापेमारी
  • कराया जा रहा था अनैतिक देह व्यापार, कई लोग पुलिस ने किए गिरफ्तार
  • आरोपी संचालक व्हाट्सएप के जरिए ग्राहकों से बातचीत करते थे

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक सेक्स बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। पुलिस के मुताबिक यह सेक्स रैकेट नोएडा के सेक्टर 12 इलाके में चलाया जा रहा है और जैसे ही इसकी खबर पुलिस को मिली तो उन्होंने छापेमारी की। पुलिस ने जैसे ही छापा मारा तो वह भी हैरान रह गई, यहां कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। खबर के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों और युवतियों को गिरफ्तार भी किया है।

मिला आपत्तिजनक समान भी

 पुलिस ने इस संबंध में बयान जारी करते हुए कहा कि जिस मकान, जिसमें गेस्ट हाउस संचालित किया जा रहा था, उसे लेकर पुलिस को सूचना मिली थी। इसके बाद एसीपी नोएडा तथा अन्य टीम के सदस्यों ने गेस्ट हाउस जाकर छापेमारी की जो वहां भारी संख्या में बीयर तथा शराब की खाली और भरी बोतलें मिलीं। इतना ही नहीं पुलिस को यहां आपत्तिजनक समान भी मिला। 

70 हजार किराए पर लिया था गेस्ट हाउस

पुलिस ने मुताबिक मुताबिक, संदिग्ध अवस्था में मिले  मुजफ्फरपुर बिहार के रहने वाले राजन, विशाल कंबोज, सहारनपुर, विपुल निवासी पलवल, फरीदाबद, रिजवान निवासी लखनऊ, बुलंदशहर के सुमित तथा बुलदंशहर के ही आकाश और अल्मोड़ा के दयाल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक तीन आरोपियों ने यह गेस्ट हाउस 6 महीने से किराए पर लिया था और 70 हजार रुपये महीने इसका किराया दिया जा रहा था। आरोपी यूपी, बिहार से लड़कियों की सप्लाई कर देह व्यापार करते थे। बिहार और बंगाल की दो लड़कियों ने कहा कि उन्हें पैसे के लालच में देह व्यापार कराया जा रहा था।

व्हाट्स ऐप पर भेजते थे फोटो
पुलिस के मुताबिक आरोपी व्हाट्सऐप के जरिए ग्राहकों के साथ डील करते थे। इसके बाद ग्राहक को लड़कियों की फोटो भेजी जाती थी फिर ग्राहकों को गेस्ट हाउस बुलाने के अलावा अन्य जगहों पर भेजा जाता था। एक ग्राहक से दो हजार से लेकर तीन हजार रुपये तक लिए जाते थे। पुलिस इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों को भी ढूंढने में लगी है।आरोपी सोशल मीडिया के जरिए ग्राहकों की बुकिंग करते थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर