UP में फिर से हैवानियत, 5 साल की मासूम के साथ चाचा ने की दरिंदगी, ब्लीडिंग रोकने के लिए की ऐसी घिनौनी हरकत

यूपी में अब एक और नाबालिग के साथ रेप की खबर सामने आ रही है। 5 साल की नाबालिग के साथ उसके चाचा ने ही की दरिंदगी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

minor rape in UP
यूपी में नाबालिग के साथ रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बरेली : यूपी से आए दिन कहीं न कहीं से एक नए रेप की खबर सामने आ जाती है। अब तो जैसे लोगों को भी इस तरह की खबरें पढ़ने की आदत जैसी हो गई हो। अब प्रदेश से एक और रेप की बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी के बुदाउ के हजरतपुर से एक 5 साल की नाबालिग के साथ रेप की खबर ने एक बार फिर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इस बार इस नाबालिग मासूम के साथ हैवानियत करने वाला उसका खुद का चाचा निकला। 

ये वारदात मंगलवार देर शाम की है। हैरत की बात तो ये है कि रेप के बाद जब पीड़िता की ब्लीडिंग हद से ज्यादा होने लगी तो उसे रोकने के लिए उसने घिनौनी हरकत भी की। पीड़िता की ब्लीडिंग रोकने के लिए उसने उस पर मोबिल का तेल डाल दिया।

बताया जाता है कि 5 वर्षीय बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी तभी 35 वर्षीच उसके चाचा ने उसे अपने पास बुलाया और उसे पड़ोस में स्थित अपने घर ले गए। जब पीड़िता ने अपने घर आकर अपने पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द होने की शिकायत की तब जाकर उसके घरवालों को इसका पता लगा।

उसे फौरन डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उसके साथ रेप की पुष्टि की गई। इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जबकि पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई।

एसएसपी के मुताबिक जल्द ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट फाइल की जाएगी क्योंकि उसके खिलाफ सख्त सबूत हैं और इसकी फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल की सिफारिश की जाएगी। 

दूसरी तरफ पीड़ित परिवार को सरकारी योजना के तहत 3 लाख रुपए मदद स्वरुप प्रदान किए गए चूंकि उसका परिवार बहुत ही गरीब है। डीएम ने कहा कि हम ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनका राशन कार्ड भी जल्द बना लिया जाए। उन्हें खेती के लिए कुछ जमीन भी लीज पर देने की बात कही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर