मां-बेटी के एक ही शख्‍स से थे संबंध, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम

UP Crime news: यूपी के बरेली में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही बेटी को मार डाला और फिर लोगों के साथ झूठी कहानी गढ़ी। हालांकि पुलिस ने कुछ ही देर में मामला सुलझा लिया।

अमां-बेटी के एक ही शख्‍स से थे संबंध, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम
अमां-बेटी के एक ही शख्‍स से थे संबंध, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • यूपी के बरेली में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्‍या कर दी
  • बताया जा रहा है कि मां और बेटी दोनों के एक ही शख्‍स के साथ संबंध थे
  • पुलिस ने तीन घंटे के अंदर केस सुलझाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया

बरेली : यूपी के बरेली से खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही बेटी का कत्‍ल कर डाला। दरअसल, महिला और उसकी बेटी के एक ही व्‍यक्ति के साथ संबंध थे और बताया जा रहा है कि युवती उस शख्‍स पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसे अपने रास्‍ते से हटाने का फैसला किया। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने कहानी भी खूब गढ़ी, लेकिन पुलिस ने तीन घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

महिला ने गढ़ी कहानी

यह मामला बरेली में सुभाष नगर थान क्षेत्र के अंतर्गत बस्‍ती गांव का बताया जा रहा है, जहां बेटी को मौत में मुंह में धकेलने के बाद महिला ने आसपास के लोगों कहानी सुनाई कि तीन लोगों ने उसके घर में हमला कर दिया, जिसमें बेटी की जान चली गई, जबकि वह घायल हो गई। बात जब पुलिस तक पहुंची तो उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की, जिसमें लोगों ने बताया कि वे नींद में थे, जब उन्‍होंने महिला के चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनी। बाद में उसने बताया कि उसके घर में कुछ लोगों ने हमला कर दिया था, जिसमें 19 वर्षीया बेटी की जान चली गई।

एक ही शख्‍स से थे मां-बेटी के संबंध

महिला ने वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर के फरार हो जाने की बात कही। इसके बाद पुल‍िस ने जब इस मामले में पूछताछ की तो पता चला कि महिला और उसकी बेटी के संबंध एक ही व्‍यक्ति से थे, जो वहीं का रहने वाला है। लड़की को इस बारे में पता नहीं था और वह लगातार शख्‍स पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसी बीच गुरुवार को वह उसके घर पहुंचा और उसे अलग कमरे में ले गया। वहां उस शख्‍स और महिला ने दुपट्टे से फंदा लगाकर लड़की को मार डाला। इसी दौरान महिला के कहने पर शख्‍स ने उसे चाकू मारकर घायल भी कर दिया, ताकि वह लोगों के सामने कहानी बना सके।

पुलिस ने 3 घंटे में सुलझाया केस

वारदात को अंजाम देने के बाद शख्स जब वहां से चला गया तो महिला ने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद घर के अन्‍य सदस्‍य और आसपास के लोग जागे। पुलिस के अनुसार, आरोपी शख्‍स के परिवार में लोगों को यह बात मालूम थी कि उसके एक ही साथ महिला और उसकी बेटी से भी संबंध है। इसे लेकर उन लोगों ने नाराजगी भी जताई थी और इस बात पर उनका आपस में झगड़ा भी होता था, लेकिन शख्‍स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। पुलिस ने तीन घंटे के अंदर मामले को सुलझा लिया और हत्‍या में इस्‍तेमाल दुपट्टा व चाकू भी बरामद कर लिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर