2 साल का मासूम अगवा, कैमरे में कैद हुई किडनैपिंग की वारदात, पुलिस ने बढ़ाई दबिश

कर्नाटक से बच्‍चे को अगवा किए जाने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपहरणकर्ता को बच्‍चे को गोद में लेकर चलते और फिर बस में बैठते देखा जा सकता है।

2 साल का मासूम अगवा, कैमरे में कैद हुई किडनैपिंग की वारदात
2 साल का मासूम अगवा, कैमरे में कैद हुई किडनैपिंग की वारदात 

बेंगलुरु : कर्नाटक में दो साल के एक मासूम को अगवा कर लिया गया है, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। अब वीडियो सामने आया है, जिसमें अपहरणकर्ता को बच्‍चे को गोद में ले जाकर बस में बैठते देखा जा सकता है।

यह घटना कर्नाटक के उडुपी की है, जहां अपहरणकर्ता को बच्‍चे को गोद में उठाकर बस में बैठते देखा जा सकता है। सीसीटीवी फुटेज से अपहरण की इस घटना का खुलासा हुआ है। उसने कारावली जंक्‍शन से बस ली और इसमें बच्‍चे के साथ सवार हुआ।

बच्‍चे को अगवा करने वाले शख्‍स ने अपने गले में भगवा रंग का गमछा डाल रखा है। वह एक प्राइवेट बस में सवार हुआ, जो सफेद है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी और बच्‍चे को मुक्‍त कराने की कोशिशें की जा रही हैं।

गाजियाबाद में भी सामने आई ऐसी घटना

मासूम के अपहरण की इस वादात से कुछ ही दिनों पहले उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां रिश्‍तेदारों ने भी एक माह के मासूम को अगवा कर लिया था। पुलिस ने बच्‍चे को 5 जुलाई को मुक्‍त कराया था।

पुलिस के मुताबिक, नि:संतान रिश्‍तेदार दंपति ने ही वैक्‍सीनेशन के लिए ले जाने के नाम पर बच्‍चे को अगवा कर लिया था। जब वे देर शाम तक घर नहीं लौटे तो मासूम के परिजनों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद उसे सोमवार रात मुक्‍त कराया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर