TV एक्ट्रेस ने लगाया जूनियर आर्टिस्ट पर गंभीर आरोप, बोलीं- ड्रग्स देकर होटल में किया रेप

क्राइम
Updated Nov 16, 2019 | 23:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

TV Actress alleges rape on Junior Artist: लोकप्रिय धारावाहिकों में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर एक्टर पर रेप का आरोप लगाया है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

TV Actress alleges rape on junior artist
टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर आर्टिस्ट पर लगाया रेप का आरोप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर आर्टिस्ट पर लगाया रेप का आरोप
  • बोली- ड्रग्स देकर होटल में ले जाकर किया रेप
  • पुलिस में केस दर्ज किए जाने के बाद से ही आरोपी फरार

नई दिल्ली : लोकप्रिय धारावाहिकों में काम कर चुकीं टेलीविजन एक्ट्रेस ने अपने जूनियर आर्टिस्ट पर कथित तौर पर रेप का आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाया है कि जूनियर आर्टिस्ट ने उसे पहले ड्रग्स दिया और फिर होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया, उसने आगे ये भी बताया कि वह इसके बाद प्रेग्नेंट हो गई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर आर्टिस्ट हरियाणा के यमुनानगर का रहने वाला है और फिलहाल वह लापता बताया जा रहा है। मुंबई की इस टीवी एक्ट्रेस की इसी साल अक्टूबर में इस जूनियर आर्टिस्ट के साथ दोस्ती हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर आर्टिस्ट ने उसे ड्रग्स दिया था और होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया था।   

उसने बताया कि जब उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो गई है तो उसने उसे शादी करने के लिए कहा लेकिन उसने साफ तौर पर मना कर दिया। एक्ट्रेस ने यमुनानगर पुलिस थाने में जब से उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है बताया जाता है कि तब से ही जूनियर आर्टिस्ट फरार है। 

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का परिवार भी उसे सपोर्ट कर रहा है। एक्ट्रेस का आरोप है कि आरोपी के परिवार वालों को ये सभी बातें मालूम थीं लेकिन वे उसे किसी तरह से भी उसकी मदद नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात पहली बार मुंबई में ही हुई थी और इन दोनों ने मिलकर कई शोज में साथ में काम भी किया था।

ये दोनों आपस में अच्छे दोस्त थे लेकिन कुछ समय से इनकी दोस्ती में दरार आ गई थी। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने कहानी घर घर की, देश में निकला होगा चांद और नच बलिए जैसे अहम टेलीविजन शोज में काम किया हुआ है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर