लॉकडाउन: आर्थिक तंगी ने किया परेशान, फेरी लगाकर कपड़ा बेचने वाले ने दी जान

क्राइम
आईएएनएस
Updated Apr 11, 2020 | 11:51 IST

आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक शख्स के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर लॉकडाउन में शख्स का फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम बंद हो गया था।

Troubled by financial crisis, man commits suicide amid lock down
आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

बांदा (उत्तर प्रदेश): यूपी में बांदा जिले के अतर्रा कस्बे के मूसानगर मुहल्ले में आर्थिक तंगी से परेशान एक व्यक्ति ने शुक्रवार को फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि शुक्रवार को अतर्रा कस्बे के मूसानगर मुहल्ले में रहने वाला रामदास वर्मा (47) गांवों में कपड़ा बेचने की फेरी किया करता था, उसने अज्ञात कारणों से अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन आत्महत्या की पुख्ता वजह नहीं बता पाए। वहीं, पोस्टमॉर्टम हाउस में मृतक के रिश्तेदार राजेंद्र ने बताया कि वह गांव देहात में कपड़ा बेचने की फेरी लगाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

फिलहाल लॉकडाउन लागू होने से उसका धंधा चौपट हो गया और घर में अनाज तक नहीं बचा था, इसलिए उसने आत्महत्या कर ली है। उसने बताया कि रामदास ने कुछ पड़ोसियों से धंधे के लिए कर्ज भी ले रखा था। वे रकम वापसी के लिए उस पर दबाव बना रहे थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर