Delhi: मां-बेटी के साथ यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jan 04, 2021 | 07:58 IST

दिल्ली के वजीरपुर इलाके में दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मां-बेटी का कथित यौन उत्पीड़न किये जाने की वीडियो सोशल मीडिया पर फैलने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Three held for molesting 2 women and circulating video in Delhi
Delhi: मां-बेटी के साथ यौन उत्पीड़न, वीडियो किया वायरल 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के वजीरपुर स्थित जेजे कॉलोनी इलाके में दो महिलाओं का उत्पीड़न करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल लोगों द्वारा मां-बेटी का कथित यौन उत्पीड़न किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने घटना को संज्ञान में लेते हुए छेड़छाड़ करने वाले दो लोगों का पता लगाया और वीडियो फुटेज वायरल करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

दो टीमें गठित

डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट विजयंता गोयल आर्य ने बताया कि रविवार को वजीरपुर के जेजे कॉलोनी इलाके में दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दो महिलाओं से छेड़छाड़ की गई और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। गोयल ने कहा कि पीड़ितों और आरोपियों का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गईं। उन्होंने कहा, 'भारत नगर पुलिस स्टेशन में टीमों का गठन किया गया था। सभी पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, स्थानीय खुफिया जानकारी एकत्र की गई, स्थानीय पूछताछ के बाद बस स्टॉप, मेट्रो स्टेशनों, आश्रय घरों में तलाशी शुरू की गई और कई लोगों से पीड़ितों के बारे में पूछताछ की गई है।'

तीन आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक, 'पीड़िता की मां की उम्र 35 वर्ष के आसपास की है जो कचरा बीनने का काम करती है जबकि उसकी बेटी की उम्र 18 साल है। दोनों की चिकित्सीय जाँच की गई है। घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान जेजे कॉलोनी के जहागीरपुरी, दिल्ली के सोनू (22), अमित (24) और रितिक (18) के रूप में हुई है।  पुलिस के मुताबिक रितिक ने घटना की वीडियो बनाई थी। पुलिस ने कहा कि यह घटना रविवार को एक वीडियो के सोशल मीडिया पर फैलने के बाद सामने आई थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर