Tik Tok: बहन के साथ टिक-टॉक बनाया तो युवक को बेल्ट से पीटा, नेकेड कर गलियों में घुमाया

बहन के साथ टिक-टॉक बनाने वाले युवक को शख्स ने बुरी तरह पीटा फिर उसे नेकेड करके गलियों में घुमाया। बेहद सनसनीखेज मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है।

tik tok video
टिक टॉक वीडियो 

नई दिल्ली : बहन के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाने वाले युवक को शख्स ने नेकेड करके गांव में घुमाया। मामला राजस्थान के जयपुर का है। एक युवक ने एक लड़की के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाया तो लड़की के नाराज भाई ने उस युवक को सजा देने का खतरनाक प्लान बनाया। उसने युवक को नेकेड करके उसे गांव में घुमाया। 

आरोपी ने युवक को बेल्ट से भी पीटा फिर साथ-साथ नेकेड करके उसे गांव में भी घुमाया। इस दौरान उसने उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली।

इस दौरान पीड़ित को माफी मांगते हुए भी देखा गया। आरोपी ने उसे पीटते हुए कहा कि अब मैं तुम्हें सिखाता हूं कि टिक-टॉक वीडियो कैसे बनाते हैं। इसके साथ वह वह उसे गालियां भी दे रहा था। 

 

 

वारदात के बाद पीड़ित युवक अपने घर चला गया। अगले दिन उसके परिवार ने आरोपी और अन्य तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
पुलिस के मुताबिक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकि अन्य लापता हैं जिसकी तलाश की जा रही है। लड़की के परिजनों ने भी पीड़ित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है।

इस मामले की जांच कर रहे एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने कहा कि 14 वर्षीय लड़की के साथ युवक की टिक टॉक वीडियो वायरल होने पर लड़की के परिजनों ने युवक के कपड़े उतार कर उसे पीटा फिर उसे नेकेड कर गलियों में घुमाया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर