13 साल की लड़की से अंग्रेजी टीचर ने मांगे न्यूड फोटो, गिरफ्तार

अंग्रेजी के टीचर ने 13 साल की लड़की से उसके न्यूड फोटो मांगे। पुलिस ने उसके घर पर छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

teacher asked nude photos
टीचर ने 13 साल की नाबालिग से मांगे न्यूड फोटोज  |  तस्वीर साभार: Representative Image

13 वर्षीय लड़की से न्यूड फोटो मांगने के आरोप में एक एक व्यक्ति के उपर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। लड़की एक स्कूल में काम करती थी। उसी दौरान एक टीचर ने उसे मैसेज कर उसकी न्यूड फोटो मांगी। मामला सिडनी का है।

39 वर्षीय एलेक्स सिम्पसन जो ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में ड्रिनिटी ग्रामर में अंग्रेजी पढ़ाता है उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर आरोप है कि उसने 13 साल की लड़की के साथ सेक्स चेट किए थे। पुलिस ने उसके घर पर छापा मारकर उसके घर से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस और  कपड़े बरामद किए हैं। 

लड़की जब स्कूल में काम करती थी तब आरोपी ने उसे अपने भी न्यूड फोटोज उसे भेजे थे इसके बदले उसने उसकी फोटोज मांगी थी। इसके अलावा उसने कई अश्लील तस्वीरें भी उसे भेजी थी।

गुरुवार को जब ट्रिनिटी ग्रामर स्कूल में अचानक से पुलिस पहुंची तो वहां पढ़ाई कर रहे छात्र उस समय बेहद हैरान रह गए। स्कूल की हेडमास्टर ने बताया कि वे पुलिस को पूरा सहयोग करेंगे। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने स्कूल के अन्य बच्चों के साथ इस प्रकार की कोई हरकत नहीं की थी।

सिम्पसन 2015 से उस स्कूल में अंग्रेजी पढ़ा रहा है साथ ही वह बच्चों को रगबी और कैडेट्स की कोचिंग भी देता था। उसके खिलाफ चाइल्ड अब्यूज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में 16 साल या उससे कम उम्र के बच्चों के साथ इस तरह के चीजें अपराध के अंतर्गत आती है। शुक्रवार को जब कोर्ट में उसकी सुनवाई हो रही थी तब कोर्ट ने उसके बेल की मांग को खारिज कर दिया।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर