होम गार्ड्स ने पुलिस स्टेशन में दुपहिया वाहनों से चुराया पेट्रोल, ऐसे हुआ खुलासा

Home guards arrested in Tamil Nadu: तमिलनाडु में होम गार्ड्स द्वारा एक पुलिस स्टेशन में दुपहिया वाहनों से पेट्रोल चुराने का मामला सामने आया है।

thief
सांकेतिक फोटो (तस्वीर साभार- unsplash) 

नई दिल्ली: तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में चार होम गार्ड्स को पुलिस स्टेशन में दोपहिया वाहनों से पेट्रोल चुराना महंगा पड़ गया। पुलिस ने ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में जिन दोपहिया वाहनों को जब्त किया था, आरोपियों ने उनमें से पेट्रोल चुराया। घटना गुरुवार को परमकुडी तालुक पुलिस स्टेशन परिसर की है। आरोपियों की पहचान मेलयकुडी के 23 वर्षीय एस दुरिपंडी, कंजियाथल के 24 वर्षीय जी थियागराजन, एम नेदुनकुलम के 22 वर्षीय आर शक्ति मोहन और पोथुवाकुडी के 24 वर्षीय एस विग्नेश कुमार के रूप में हुई है।

वाहनों के फ्यूल टैंक से ट्यूब लटकी मिली

आरोपियों के पेट्रोल चुराने के चार दिन बाद पुलिस को इस बारे में चला। दरअसल, पुलिस ने सोमवार को वाहनों की स्थिति का निरीक्षण किया और तब चोरी की ओर ध्यान दिया गया। निरीक्षण के दौरान दुपहिया वाहनों के फ्यूल टैंक से ट्यूब लटकी पाई गई थी। वाहनों के कुछ हिस्से भी क्षतिग्रस्त थे। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक करने का फैसला किया जिसमें होम गार्ड्स द्वारा की चोरी का खुलासा हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में चार होम गार्ड्स को वाहनों को हिलाते हुए और खाली बोतलों में पेट्रोल भरते हुए देखा। 

आरोपियों कोन्यायिक हिरासत में भेजा गया

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, परमकुडी तालुक पुलिस इंस्पेक्टर सुतंद्र देवी द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के आधार पर परमाकुडी शहर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 379 (चोरी की सजा) और तमिलनाडु संपत्ति क्षति की रोकथाम और हानि अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है। रामनाथपुरम जिले के पुलिस अधीक्षक आर वी वरुण कुमार ने कहा कि आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर