Gym Instructor Murder: गुरुग्राम के जिम इंस्ट्रक्टर की हत्या पर सस्पेंस, आपसी विवाद या धार्मिक स्लोगन है वजह ?

हरियाणा के नूह में एक जिम इंस्ट्रक्टर की हत्या का मामला सुर्खियों में है। कुछ लोगों का कहना है कि धार्मिक नारे के ना बोलने की वजह से उसे मार दिया गया। लेकिन पुलिस आपसी विवाद बता रही है।

Gurugram Crime News, Asif Khan, Jim Instructor, Noah Police, Gurugram Crime Latest News
गुरुग्राम के जिम इंस्ट्रक्टर की हत्या पर सस्पेंस 

गुरुग्राम का रहने वाले आसिफ खान अब इस दुनिया में नहीं है। रविवार की रात करीब 15 लोगों ने उसे जमकर पीटा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। अब आसिफ को क्यों मारा गया इसे पीछे दो तरह की थ्योरी सामने आ रही है। कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि आसिफ से जबरस्ती धार्मिक नारे बोलने का दबाव बनाया जा रहा था। हालांकि आसिफ के परिवार ने इस विषय पर कुछ नहीं कहा है। हरियाणा पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है पेशे से जिम इंसट्रक्टर रहे आसिफ का विवाद था और उसकी वजह से उसे मार दिया गयाय़ 

15 लोगों के गुट ने हत्याकांड को दिया अंजाम
पुलिस ने कहा कि आसिफ अपने दो चचेरे भाइयों के साथ रविवार रात सोहना से नूंह के लिए निकला था।मोटरबाइकों और कारों पर लगभग 15 लोगों ने आसिफ और उसके दोनों भाइयों का पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने आसिफ खान की कार को पीछे से मारा और उसे रोकने के लिए मजबूर किया, जिसके बाद उन्होंने खान और उसके चचेरे भाइयों के साथ नूंह में अट्टा गांव के पास एक प्लाईवुड कारखाने के बगल में बंदूकों और लाठी से हमला किया।

पहली नजर में आपसी विवाद
आसिफ पर हुए हमले में घायल उसके चचेरे भाई राशिद और वसीफ भागने में सफल रहे लेकिन संदिग्ध खान को सोहना के बाहरी इलाके में ले गए। उनका शव उस रात बाद में नगली गांव में मिला था। नूंह के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र बिजार्निया के हवाले से कहा गया है। दोनों गुटों में अतीत में भी लड़ाई हुई थी और वह मुद्दा था लेकिन रविवार को, संदिग्धों की संख्या अधिक थी और उन्होंने तीन चचेरे भाइयों पर हमला किया और एक को मार डाला।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर