Odisha : कंबल में लिपटे मिले परिवार के 6 सदस्यों के शव, पुलिस को हत्या का शक

स्थानीय लोगों का कहना है कि बुलु का परिवार पिछले 10 वर्षों से आस पास के इलाके एवं गांवों में शहद जुटाकर उसे बेचने का काम करता था। पुलिस ने सभी के शव बरामद किए हैं। बच्चों की उम्र दो साल से 12 वर्ष के बीच है। 

Six members of family found dead, bodies wrapped in blanket at home in Odisha's Bolangir
कंबल में लिपटे मिले परिवार के 6 सदस्यों के शव, पुलिस को हत्या का शक।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • ओडिशा में बलांगीर जिले में एक परिवार के छह सदस्य मृत मिले
  • पुलिस को हत्या की आशंका, कंबल में लपेटकर रखे गए थे शव
  • इलाके एवं आसपास के गांवों से शहद एकत्र कर उसे बेचता था परिवार

बलांगीर (ओडिशा): ओडिशा के बलांगीर जिले में एक परिवार के छह सदस्य संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि इनके शव घर में कंबल में लपेटकर फर्श पर रखे हुए थे। यह घटना बलांगीर जिले के पटनागढ़ पुलिस स्टेशन के सनरापाड़ा गांव की है। मृतकों की पहचान बुलु जानी (50), उनकी पत्नी ज्योति (48) और उनके दो बेटों भीष्म, संजीव एवं दो बेटियों सरीता एवं श्रेया के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी के शव बरामद किए हैं। बच्चों की उम्र दो साल से 12 वर्ष के बीच है। 

पड़ोसियों ने लंबे समय तक घर बंद पाया
जानकारी के मुताबिक बुलु के पड़ोसियों ने घर के दरवाजे लंबे समय तक बंद पाया। किसी अनहोनी की आशंका में पड़ोसियों ने बुलु के घर में खिड़की से झांका तो उन्हें फर्श पर छह मृत शरीर दिखाई दिए। शव फर्श पर कंबल में लपेटकर रखे गए थे।  यह देखकर पड़ोसियों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब मौत के पीछे वजहों का पता लगाने में जुटी है।

शहद का कारोबार करता था परिवार
स्थानीय लोगों का कहना है कि बुलु का परिवार पिछले 10 वर्षों से आस पास के इलाके एवं गांवों में शहद जुटाकर उसे बेचने का काम करता था। बालंगीर के पुलिस अधीक्षक संदीप संपत ने कहा, 'मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने एक स्पेशल एवं साइंटिफिक टीम बनाई है। अतिरिक्त एसपी इस टीम की अगुवाई करेंगे। मौके से छह शव बरामद हुए हैं। शवों पर नुकीले हथियारों से चोट पहुंचाने के निशान मिले हैं।' 

हत्या के एंगल से भी जांच
संपत ने कहा, 'शुरुआती जांच में यह हत्या का मामला लग रहा है। फिर भी हम सभी संभावित एंगल से इस मामले की जांच कर रहे हैं। हम यह भी जांच कर रहे हैं कि कहीं इस केस में विवाद या पैसे के लेन-देन का कोई मामला तो नहीं था।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर