अरावली में मंत्री के निवास के पास मानव अंग मिलने से इलाके में सनसनी, की जा रही है डेड बॉडी की तलाश

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 29, 2021 | 21:03 IST

राजस्थान के अलवर शहर में राजीव गांधी पार्क में मानव अंग मिलने इलाके में सनसनी फैल गई है। डेड बॉडी की तलाश जारी है।

Sensation on finding human organs near minister's residence in Aravali, search is on for dead body
मंत्री के घर के पास मानव अंग मिलने से सनसनी 

अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र राजीव गांधी पार्क में मानव अंग मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पार्क में मौजूद गार्ड ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि आदमी के एक हाथ को लेकर कुत्ते पार्क में घूम रहे हैं। इस मामले की सूचना मिलने के बाद अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल का जायजा लिया गया। 

उसके बाद पुलिस ने मौके से व्यक्ति के कटे हुए हाथ के टुकड़े को अपने कब्जे में लेते हुए राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल पुलिस आदमी के मिले हाथ को लेकर घटना की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। अरावली विहार थाने के सहायक उप निरीक्षक शिव शंकर ने बताया कि मोती डूंगरी स्थित राजीव गांधी पार्क जो कि कैबिनेट मंत्री टीकाराम जुली के निवास के सामने है। 

उस पार्क में मौजूद गार्ड ने थाने पर सूचना दी कि पार्क में कुछ कुत्ते आदमी का हाथ खींचकर ले आए हैं। इस सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। देखा तो असल में आदमी का दाहिना हाथ पार्क में पड़ा हुआ था और कुत्ते भी आसपास पार्क में घूमते हुए दिखाई दिए।

इसके बाद पुलिस ने हाथ को मॉर्चरी में रखवा दिया और आसपास में शव की तलाश की जा रही है उन्होंने बताया कि करीब 35 से 40 साल की उम्र के व्यक्ति का हाथ हो सकता है। हाथ भी कोहनी से थोड़ी ऊपर तक का है। हाथों पर बालों के आधार पर माना जा रहा है कि यह किसी पुरुष का हाथ है। पुलिस ने हाथ को मॉर्चरी में रखवा दिया है। अब शव की तलाश हो रही है। आसपास के क्षेत्र में पुलिस की टीम भेजी गई हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर