Paan Masala Robbery: राजस्थान में लुटेरों ने ट्रक पर डाला डाका, ले उड़े पाना मसाले के कार्टन

क्राइम
Updated Nov 18, 2019 | 12:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अचानक कार से आए कुछ लोग ट्रक के पास आकर रुके और ड्राइवर की आंखों पर पट्टी बांधकर उसे कार में बैठा दिया। बाद में लुटेरे पान मसाले के 112 कार्टन ले उड़े।

Truck Looted full of Paan Masala
पान मसाले से भरा ट्रक लूटा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • जोधपुर- बालोतरा रोड पर ट्रक ड्राइवर को बनाया बंधक, चुराए पान- मसाले के 112 कार्टन
  • 3 घंटे आंख पर पट्टी बांधकर कार में घुमाया, फोन छीनकर सुनसान रास्ते पर छोड़ा

जैसलमेर: जोधपुर- बालोतरा रोड पर एक शख्स ने एक ट्रक ड्राइवर को बंधक बना लिया और भागने से पहले ट्रक में भरे पान मसाले के 112 कार्टन ले उड़ा। शनिवार शाम को यह घटना बार्मर जिले के पंचपाद्रा पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में घटी। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें बनाई हैं। पंचपाद्रा के एसएचओ सुखाराम विश्नोई इस मामले की जांच कर रहे हैं।

बालोतरा के डीएसपी नारपत सिंह का कहना है कि ड्राइवर तनवार पाल ने मामले की शिकायत पुलिस में की थी। दोपहर के समय एक कार ट्रक के सामने आकर रुकी और दो लोगों ने ट्रक ड्राइवर को नीचे उतरने पर मजबूर किया। इसके बाद उसे कार में बैठाया और उसकी आंखों पर काली पट्टी बांध दी।

ड्राइवर के अनुसार जब उसे आंखों पर पट्टी बांधकर कार में बैठाया गया गैंग के अन्य लोग ट्रक को ड्राइव करके अपने साथ ले गए। जबकि कुछ लोग कार में बैठकर तीन घंटे तक घुमाते रहे और इसके बाद ड्राइवर को अंजान सुनसान जगह पर छोड़कर उसका फोन लेकर फरार हो गए।

कुछ समय ढूंढने के बाद ड्राइवर को अपना ट्रक मिल गया लेकिन जांच करने पर उसे पता चला कि ट्रक से पान मसाले के 112 गत्ते (कार्टन) गायब थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर