पत्नी से हुई अनबन तो पति ने खाई चूहे मारने की दवा, नहीं हुआ असर तो खुद को लगाई आग

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Dec 03, 2021 | 18:21 IST

राजस्थान की बूंदी में पत्नी की अनबन के बाद पति गुस्से में चूहे मारने की दवा खा ली लेकिन इसका असर नहीं हुआ फिर खुद को आग लगा ली। अब अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है।

Rift with wife, husband first ate medicine to kill rats, if it did not affect then he set himself on fire
खुदकुशी की कोशिश (तस्वीर-istock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति ने कहा कि दो बार जहर खाया, वो भी असर नहीं कर पाया।
  • उसके बाद पति ने पेट्रोल छिड़क खुद को आग लगाई।
  • आग की लपटों से घिरा देखकर परिजनों ने आग बुझाई।

बूंदी में पत्नी की अनबन से पति इतना परेशान हुआ है की नाराज पति ने खुद को आग लगा ली। जान देने के इरादे से पहले गुरुवार रात उसने दो बार चूहे मारने की दवा खाई, लेकिन असर नहीं हुआ। जब परिजनों ने उसे समझाया तो युवक ने कहा कि दो बार जहर खाया, वो भी असर नहीं कर पाया, अब मरना तो है ही। यह कहकर उसने पेट्रोल छिड़क लिया और अपने आप को आग लगा ली। युवक को रोड पर आग की लपटों से घिरा देखकर परिजनों ने दौड़ कर आग बुझाई। और तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया जहां अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर का कहना है कि आग लगाने से वह 25 प्रतिशत झुलस गया है। आत्मदाह से पहले जहर खाने से हालत गंभीर होने के कारण इलाज चल रहा है। उधर इस पुरे घटनाक्रम का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ गया है। 

हिण्डोली थाना सीआई मुकेश मीणा ने बताया कि बड़ानया गांव निवासी भोजराम का सब्जी का बड़ा कारोबार है। करीब एक साल पहले उसकी शादी उनियारा की रहने वाली अंतिमा से हुआ। दंपती का दो महीने का बच्चा है। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में परिवारिक कलह होती रहती है। छह दिन पहले ही पीहर से पत्नी लौटी थी। गुरुवार रात को पति-पत्नी में विवाद हो गया। पत्नी को उसने साथ रहने को कहा, लेकिन पत्नी का कहना था कि मैं साथ नहीं रहना चाहती। इसी बात को लेकर विवाद ओर बढ़ गया।

दोनों में कहासुनी हुई तो परिवार भी उन्हें समझाने लगा। इस दौरान दो बार चुपचाप उसने चूहे मारने की दवा भी खाई, लेकिन जहर का असर नहीं हुआ। घर के मेन गेट पर खड़े होकर उसने परिजनों से कहा- दो बार जहर भी खाया, लेकिन वह भी नकली निकला। यह कहकर उसने आग लगा ली। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और पकड़कर आग बुझाई। परिजनों ने भोजराम को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। फ़िलहाल इस पुरे मामले में हिण्डोली थाना पुलिस जाँच में जुटी हुई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर