Rajasthan: नई नवेली चाची पर आया भतीजे का दिल तो घर से लेकर हुआ फुर्र, दादी ने पोते खिलाफ दर्ज कराई FIR

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 20, 2021 | 19:24 IST

राजस्थान के भरतपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भतीजे का दिल अपनी नई-नवेली चाची से प्यार हो गया और फिर मौका पाकर चाची को लेकर फुर्र हो गया।

Relationship shame in Bharatpur Aunt absconding with nephew after love affair
नई नवेली चाची पर आया भतीजे का दिल, घर से लेकर हुआ फुर्र 
मुख्य बातें
  • नई नवेली चाची पर आया भतीजे का दिल, लेकर हुआ फरार
  • राजस्थान के भरतपुर इलाके का है मामला, पुलिस ने शुरू की जांच
  • आरोपी शख्स के खिलाफ चाचा के साथ-साथ उसकी दादी ने भी दर्ज कराई पुलिस शिकायत

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स का अपनी नई नवेली चाची पर ऐसा दिल आया कि वो उसे लेकर फरार  हो गया। पूरे भरतपुर में यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इसे लेकर आरोपी के खिलाफ उसके चाचा और दादी दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि वह नई नवेली दुल्हन को लेकर फरार हो गया है। 

भतीजे संग अफेयर 

खबर के मुताबिक भरतपुर में मथुरागेट थाना इलाके के किशनपुर कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स की दो साल पहले शादी हुई थी। दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है और 19 साल की पत्नी के व्यवहार में अचानक बदलाव आने लगा तो पति को शक सा हुआ। दरअसल शख्स की पत्नी का अपने 24 साल के भतीजे के साथ ही अफेयर शुरू हो गया और जब पिछले महीने दोनों घर से फरार हुए तो तब सबको इसकी भनक लगी।

पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

पीड़ित की पत्नी जब फरार हो गई तो वह शिकायत लेकर थाने पहुंचा और बताया कि 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी, भतीजे के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अपनी तहकीकात शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था  जिसे लेकर घरवालों ने भी समझाने की कोशिश की थी लेकिन मौका पाकर एक दिन दोनों फरार हो गए।

दादी ने भी दर्ज कराई शिकायत

वहीं आरोपी पोते के खिलाफ उसकी दादी ने भी शिकायत दर्ज करवाई है और कहा है कि उसकी बहू को भगाकर पोता गायब हो गया है. दादी ने पुलिस से पोते के खिलाफ एक्शन लेने और बहू को तलाशने का आग्रह किया है। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई हैं और जल्द ही दोनों को खोजने का दावा किया जा रहा है।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर