खेत में रेप के बाद घोंटा 9 साल की मासूम का गला, पुलिस ने सर्विलांस पर लगाए 1600 मोबाइल फोन

एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 1600 फोन को सर्विलांस पर लगा दिया और आक्रामकता के साथ आरोपियों को पकड़ने की तैयारी कर रही है।

Rape with 9 years old Girl
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मुख्य बातें

  • होली के मौके पर फाग समारोह देखने गई थी 9 साल की मासूम
  • खेत में ले जाकर किया गया रेप, फिर घोंटा बच्ची का गला
  • पुलिस ने सर्विलांस पर लगाए 1600 मोबाइल, आरोपियों को पकड़ने के लिए बनाई टीमें

कानपुर: एक 9 साल की बच्ची से रेप और गला घोंटने के मामले में पुलिस ने लगभग 1600 मोबाइल को सर्विलांस पर रखा है। बिहार पुलिस की ओर से 10 मार्च को हुई वारदात के सिलेसिले में उन्नाव इलाके में इन मोबाइलों को सर्विलांस पर रखा गया है। यह सब वहीं फोन हैं जो वारदात के दिन भी चालू थे।

उन्नाव दक्षिण के एसपी विनोद कुमार पांडे ने  टीओआई को बताया कि पुलिस ने उन लोगों के परिवार के बारे में भी जानकारी इकट्ठी की है जिनके फोन घटना के दिन इलाके में सक्रिय थे। अपराध की तह तक जाने के लिए पुलिस जीरो स्तर पर सभी तरह की तैयारियां कर रही है।

एसपी ने कहा, 'होली के मौके पर पीड़ित बच्ची फाग समारोह देखने के लिए गई थी। पुलिस की नजर ऐसे फोनों पर भी है जिनका इस्तेमाल फाग कार्यक्रम के दौरान फोटो और वीडियो लेने में किया गया। टास्क के लिए  12-13 लोगों की 6 पुलिस टीमें बनाई गई हैं।'

बता दें कि रेप की वारदात के बाद कानपुर के एक अस्पताल में गंभीर चोटों की वजह से  9 साल की बच्ची ने दम तोड़ दिया। लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और 10 मार्च को उस पर जानलेवा हमला भी किया गया। फिलहाल अपराधी की पहचान नहीं हो सकी है।

होली के मौके पर फाग गायकी कार्यक्रम को देखने के लिए 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची पहुंची थी। जांचकर्ताओं का कहना है कि आरोपी बच्ची को पकड़कर पास के खेत में ले गए और वहां उसके साथ रेप किया।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी और उन्हें खेतों में बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस के अनुसार बचने के लिए अपराधी ने बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर उसे मारने की कोशिश की। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई और बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल से उसे कानपुर के लिए रेफर किया गया जहां नाबालिग पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...