नागौर: बर्बरता की इंतहा, चोरी के आरोप में दलित युवक के प्राइवेट पार्टस में डाल दिया 'पेट्रोल'

Rajasthan Crime: नागौर में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि उसकी बर्बरता से पिटाई कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला गया।

Nagaur Dalit youth petrol poured in private part
एक आरोपी ने पेचकस में कपड़ा लपेटा और उसे पेट्रोल से भिगोकर युवक के प्राईवेट पार्ट में डाल दिया 

मुख्य बातें

  • नागौर जिले में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया
  • युवक पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई
  • दलित युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया गया

नई दिल्ली: राजस्थान में नागौर जिले में क्राइम का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे, बताया जा रहा है वहां नागौर जिले के करणू गांव में दबंगों ने एक दलित युवक के साथ बहशियाना तरीके से मारपीट की वो यहीं नहीं रुके बल्कि पिटाई के साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल भी डाल दिया इस घटना का वीडियो सामने आया है। 

बताया जा रहा है कि ये घटना 16 फरवरी की है जिसकी रिपोर्ट 19 फरवरी को पांचौड़ी थाने में लिखाई गई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल
इस घटना का जो वीडियो आया है उसके मुताबिक आरोपियों ने पहले युवक पिटाई की और बेल्टों और तारों से भी पीटा वो इतने पर ही नहीं रुके उसके बाद उन सभी ने उस युवक को लगातार पीटा, बाद में  एक आरोपी ने पेचकस में कपड़ा लपेटा और उसे पेट्रोल से भिगोकर युवक के प्राईवेट पार्ट में डाल दिया।

पेट्रोल लगते ही वो युवक चिल्लाने लगा इस घटना के वक्त उसका एक रिश्ते का भाई भी जो वहां मौजूद था उसकी भी पिटाई की गई, इस घटना के बाद वो दोनों बामुश्किल अपने घर पहुंचे। 

पीड़ित को दी गई जान से मारने की धमकी
पीड़ित ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी इसलिए वो इस मामले की रिपोर्ट लिखाने से डर रहे थे बाद में इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद वो हिम्मत जुटाकर थाने पहुंचे और फिर मामला दर्ज कराया। 

इस घटना  के सामने आने पर इसका खासा विरोध हो रहा है और लोग इस कांड के अपराधियों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

नागौर के एमपी ने कहा इस तरह किसी पर पेट्रोल डालकर सरेआम मारने के इरादे से पिटाई करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण मामला है उन्होंने पुलिस से तेज और सख्त एक्शन लेने को कहा है। 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर