फर्रूखाबाद: महिला की लाश खोज रही थी पुलिस मगर वो तो निकली जिंदा, तो आखिर फैला खून किसका था

यूपी के फर्रूखाबाद से एक महिला की हत्या की खबर थी पुलिस को मौके पर खून मिला लेकिन महिला की लाश की नहीं मिली लेकिन अब इस मामले में महिला शाहजहांपुर से जिंदा मिली है।

Police was searching for the woman's body, but she came out alive so whose blood was it spilled in Farrukhabad UP
पुलिस ने महिला के पति सहित परिवार के लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर महिला के पति को हिरासत में ले लिया था 

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से क्राइम का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। मामला दरअसल ये है कि गांव सिकंदरपुर वरा निवासी लता के पिता विनोद सिंह ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। शुक्रवार रात पुलिस टीम को मौके पर खून फैला हुआ मिला था मगर लता गायब थी पुलिस ने लता के ससुरालीजन के मोबाइल खंगाले और कड़ाई से पूछताछ की।

मामले में पुलिस ने महिला के पति सहित परिवार के लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर महिला के पति को हिरासत में ले लिया था, लेकिन इस महिला की हत्या करने और शव गायब करने के मामले में नया मोड़ आ गया, मृतका लता शाहजहांपुर जिले के थाना अल्लागंज में जिंदा मिली पुलिस इस हैरान कर देने वाले मामले की जांच में जुट गई है।सूचना पर एसओ समेत एसओजी टीम अल्लागंज थाने पहुंची थी।

सवाल यह खड़ा हो गया है कि घर में खून किसका पड़ा था?

इस मामले में पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है, 5 सितंबर को नवाबगंज थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में लता देवी अचानक रात में घर से कहीं गायब हो गई थी, सुबह होने पर महिला के बिस्तर, कमरे और घर पर खून के निशान मिले थे।लेकिन अब सवाल यह खड़ा हो गया है कि घर में खून किसका पड़ा था अब महिला के जिंदा मिलने पर पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है थाना नवाबगंज क्षेत्र में महिला लता देवी की हत्या का आरोप परिजनों ने लगाया था।

इस मामले में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।पुलिस का कहना है कि महिला अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है, उसका स्वास्थ्य सही होने पर महिला से आगे जानकारी की जाएगी जिसके बाद ही इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल उसके ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर