फ्लैट में महिला कांस्टेबल के साथ रंगरेलियां मना रहा था थानेदार, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, वीडियो वायरल

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Dec 12, 2020 | 07:46 IST

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को उसकी पत्नी ने रंगे हाथों रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Police Sub inspector was staying with the girl in the flat Wife caught red-handed in Gwalior MP
युवती के साथ फ्लैट में रंगरेलिया मना था थानेदार,वीडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सामने आया 'पति, पत्नी और वो' मामला
  • झूठ बोल कर घर से निकला एसआई; पत्नी ने महिला आरक्षक के साथ फ्लैट में पकड़ा
  • पत्नी ने फ्लैट के बाथरूम में छुपकर बैठी युवती को भी पकड़ा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने थानेदार पति को रंगे हाथों रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। मामला ग्वालियर के मुरैना सबलगढ़ का है। घर से झूठ बोलकर निकले एसआई सुनील पर पहले से पत्नी को शक था। शुक्रवार को जब पति घर से निकला से निकला तो पत्नी को शक हुआ और इस बीच किसी ने पत्नी को बताया कि उसका पति मुरार इलाके में गर्ल्स कॉलेज के सामने बने महालक्ष्मी अपार्टमेंट के फ्लैट में किसी युवती के साथ है।

फ्लैट पर रंगरेलिया मना था था एसआई
फिर क्या था, पत्नी अपने भाई, पिता और अन्य मायके वालों के साथ फ्लैट पर पहुंची। जैसे ही एसआई सुनील ने पत्नी को दरवाजे पर देखा जो उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। पति ने दरवाजा खोलने से इंकार कर दिया लेकिन किसी तरह उसने दरवाजा खोला तो पत्नी के होश उड़ गए। बेथरूम में कपड़े बिखरे पड़े और बाथरूम का दरवाजा बंद था। इस बीच बेडरूम में लड़के की कपड़े उठाकर जब पत्नी ने सवाल दागने शुरू किए तो पति सन्न रह गया। इस बीच बाथरूम में बंद युवती ने जब दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी ने दरवाजा तोड़ने की धमकी दी। इसके बाद महिला कांस्टेबल बाथरूम से बाहर निकली तो वहां मौजूद एसआई की पत्नी ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

वायरल हुआ वीडियो

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पत्नी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया और किसी तरह हालात पर काबू पाया गया। आरोपी एसआई रामपुर थाना में तैनात है जबकि युवती मुरैना पुलिस लाइन में कॉंस्टेबल के पद पर तैनात है। जब पत्नी पति की प्रेमिका यानि कॉंस्टेबल की पिटाई कर रही थी तो वह उसे बचाने की लगातार कोशिश कर रहा था। 

शादीशुदा है एसआई
वायरल हो रहे वीडियो में  युवती कहती है कि आरोपी एसआई से उससे कोई वास्ता नहीं है। आरोपी सुनील की दो साल पहले ही शादी हुई थी और उसकी डेढ़ साल की बेटी भी है। पिछले कुछ समय से पत्नी को सुनील पर शक हो रहा था क्योंकि वो चोरी-छिपे किसी घर से बहाना बनाकर किसी से मिलता था और शुक्रवार को पत्नी ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर