फिल्मी स्टाइल में शीशे के पीछे छिपे सीक्रेट रूम में चल रहा था 'सेक्स रैकेट'

Sex Racket Busted: कोयंबटूर में पुलिस ने एक लॉज पर छापा मारा, वहां पर फिल्मों की तरह एक सीक्रेट रूम था और उसमें सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 Police rescues a woman by busting a sex racket in a secret room in film style in Coimbatore
प्रतीकात्मक फोटो 

कोयंबटूर पुलिस उस समय हैरत में पड़ गई, जब उसने मेट्टुपलायम के पास सरन्या लॉज पर छापा मारा, क्योंकि यहां फिल्मों की तरह एक सीक्रेट रूम था और उसमें सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लॉज पर छापा मारा। फिल्मों में जैसे तस्वीर के पीछे सीक्रेट कमरे का दरवाजा छिपा होता है, वैसे ही यहां एक आइने के पीछे छोटा सा कमरा मिला, जिसमें सेक्ट रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने यहां से एक महिला को भी छुड़ाया।

मेट्टुपलायम पुलिस ने बताया, हमने सभी कमरों की तलाशी ली और वे सब खाली मिले। लेकिन एक कमरे में दो दर्पण विपरीत दिशा में लगे देखे। लॉज के मालिक/संचालक ने बाथरूम के एक हिस्से को एक गुप्त कमरे में बदल दिया था। एक छोटे स्टूल की मदद से कोई भी छोटे कमरे के अंदर-बाहर आ-जा सकता है।

पुलिस ने लॉज में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और गुप्त कमरे में मिली बेंगलुरु की 22 वर्षीय एक महिला को छुड़ाया।पुलिस ने कहा कि के. महेंद्रन ने लॉज को लीज पर लिया था और आर. गणेशन को एक कर्मचारी के रूप में नियुक्त किया था।पुलिस ने कहा कि अभी यह पता नहीं लगाया जा सका है कि कमरा महेंद्रन द्वारा बनाया गया था या पहले के संचालकों ने इसे बनाया था। बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के दौरान पता चला कि कोरोना लॉकडाउन के कारण आरोपियों के बिजनेस में भारी गिरावट आई थी।

आगरा में भी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था

पिछले महीने ऐसे ही यूपी के आगरा में  पुलिस ने एक स्थानीय नेता के सिकंदरा स्थित गेस्ट हाउस और होटल में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था।  नेता के फार्महाउस पर शुक्रवार शाम को छापेमारी में पुलिस ने कोलकाता की तीन महिलाओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया था।इन सभी पर इम्मॉरल ट्रेड (प्रिवेंशन) एक्ट, 1956 और आर्म्स एक्ट, 1959 के तहत मामला दर्ज किया गया था, पुलिस ने छापेमारी के दौरान कुछ नकदी और देसी हथियार भी बरामद किए थे, हालांकि, नेता ने आरोप लगाया कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर