Child Abuse: बच्चों के साथ इस तरह की गलत हरकतें करता था पुलिस ऑफिसर, कोर्ट में खुद कबूला अपना जुर्म

बच्चों के साथ गलत हरकतें करने वाले पुलिस ऑफिसर को उसके पद से सस्पेंड कर दिया गया है। उसने कोर्ट में खुद से अपना जुर्म कबूला था।

child abuse crime
चाइल्ड अब्यूज क्राइम  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : क्राइम फाइटिंग टीवी सीरीज में एक्टिंग करने वाले एक पुलिस ऑफिसर को बच्चों के साथ गलत हरकतें करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। वह ऑनलाइन माध्यम से बच्चों के साथ अश्लील  बातें करता था और फिर उन्हें अपने झांसे में लेने के बाद उनके साथ गलत हरकतें करता था।

इस अपराध के उजागर होने से पहले उसकी गिनती एक अच्छे पुलिस ऑफिसर के तौर पर की जाती थी लेकिन इसी सप्ताह बर्मिंघम क्राउन कोर्ट में जब उसने अपने मुंह से स्वीकार करते हुए कहा कि उसने बच्चों के साथ चाइल्ड सेक्स अब्यूज को अंजाम दिया है।

इस अपराध के उजागर होने के बाद हर कोई हैरान रह गया। इससे पहले पुलिस ऑफिसर होने के साथ-साथ उसने एक टीवी सीरियल में भी काम किया था। पिछले साल दिसंबर में उसे चाइल्ड अब्यूज के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

टैटोन नाम के इस पुलिस ऑफिसर को तत्काल पद से सस्पेंड कर दिया गया साथ ही उस पर मुकदमा चलाया जा रहा है। उसने कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया था और कहा था कि वह बच्चों के साथ ऑनलाइन मोड पर सेक्शुअल चैट में शामिल था।

इसके अलावा वह बच्चों के साथ भद्दी-भद्दी और अश्लील तस्वीरें शेयर करता था। उसके खिलाफ कोर्ट में इसी साल 2 नवंबर को सजा सुनाई जाएगी।
उसके ऑफिसर कलीग को टैटोन के उपर लगे आरोपों को विश्वास नहीं हो रहा है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर