Triple Murder: पत्नी, साली और सास की हत्या करने के बाद उनके शवों के साथ किया बलात्कार

पत्नी, साली और सास की हत्या करने के बाद शख्स ने उन तीनों के शवों के साथ बलात्कार किया। हैरान कर देने वाला ये मामला हरियाणा के पानीपत से सामने आया है।

triple murder
ट्रिपल मर्डर  |  तस्वीर साभार: Representative Image

चंडीगढ़ : हरियाणा पुलिस ने हाल ही में हुए एक ट्रिपल मर्डर की एक गुत्थी सुलझाई है। इस मामले की जांच में बेहद सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस केस में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जिसने हैरान करने वाली बातें बताई है। उस शख्स ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने अपनी पत्नी, अपनी साली और अपनी सास की हत्या की और फिर बाद में उनके शवों के साथ बलात्कार किया। ये हैवानियत भरा मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है।

ये वारदात 6 सितंबर की है। आरोपी की पहचान 27 वर्षीय नूर हसन के तौर पर हुई है। वह सोनेपत जिले के पट्टी कलियाना का निवासी है, उसे गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी ने उन तीनों के शवों के साथ बलात्कार किया। उन तीनों के शवों को 5 सितंबर, 7 सितंबर और 8 सितंबर को अलग-अलग जगहों पर पाया गया।

पुलिस का दावा है कि शख्स ने तीनों महिलाओं की हत्या और फिर उनके शवों के साथ बलात्कार करने का जुर्म कबूल किया है। पुलिस के मुताबिक शख्स को अपनी पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का शक था और उसे लगता था कि उसके इस अवैध संबंध में उसकी सास और उसकी साली उसका साथ दे रहे हैं। इस वारदात के बाद 11 सितंबर को पानीपत डीएसपी के अंतर्गत एसआईटी जांच बैठाई गई।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने 5 सितंबर को पहले अपनी पत्नी को और साली को नशीली दवाई खिलाई इसके बाद तेज धारदार हथियार से उन दोनों की हत्या कर दी। इन दोनों को अलग-अलग जगह पर फेंकने के बाद उसने 8 सितंबर को अपनी सास की गला दबाकर हत्या की और उसे जलाकर उसकी पहचान छुपाने की कोशिश की। इसके बाद शव को दूसरी जगह फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 व 201 के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर