Noida: पेशाब करने कार से उतरा शख्स और BMW लेकर फरार हो गए बदमाश

Noida: नोएडा में एक शख्स से कुछ बदमाशों ने उसकी BMW कार लूट ली। पुलिस ने बताया कि पीड़ित रास्ते में पेशाब करने के लिए उतरा था, तभी बदमाशों ने उसकी कार लूट ली।

BMW
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कुछ अज्ञात बदमाश एक बीएमडब्ल्यू कार लेकर भाग गए। पुलिस ने रविवार को ये जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार, यह घटना शनिवार रात फेज 2 पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत सेक्टर 90 में हुई। बताया जाता है कि ये कार एक स्टॉक ब्रोकर की है और वो एक पार्टी से लौट रहे थे। उस समय वो नशे में थे।

पुलिस के अनुसार, ये लग्जरी कार स्टॉक ब्रोकर के रिश्तेदार के नाम पर थी और इस पर 40 लाख रुपए का लोन बकाया है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर, सेंट्रल नोएडा, हरीश चंदर ने कहा कि ये सूचना मिलने के बाद कि एक आदमी की BMW कार लूट ली गई है, वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने कार को रास्ते में रोका और वो पेशाब करने के लिए बाहर आए। इसी बीच कुछ अज्ञात बदमाश मौके पर पहुंचे और वाहन लेकर फरार हो गए।

डीसीपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि लूट की योजना कार के मालिक के किसी परिचित ने बनाई है। अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और पुलिस सभी संभावनाओं के तहत मामले की जांच कर रही है और जल्द ही वाहन की बरामदगी सुनिश्चित करेगी। 

यह पूछे जाने पर कि क्या स्टॉक ब्रोकर पर नशे में गाड़ी चलाने का मामला बनेगा तो डीसीपी चंदर ने न्यूज एजेंसी PTI से कहा,  'हमारी प्राथमिकता बीएमडब्ल्यू कार की बरामदगी और दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करना है। यह एक गंभीर चिंता का विषय है कि शहर की सड़कों पर किसी की कार इस तरह से लूट ली जाती है।'

पीड़ित ने कहा कि बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे और उन्होंने मेरी पीठ पर बंदूक तान दी थी। हालांकि यह दावा अभी तक सत्यापित नहीं किया गया है क्योंकि वह अत्यधिक नशे में थे। वो 6-7 दिनों से ही अपने रिश्तेदार की कार का उपयोग कर रहे थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर