Mumbai:मुंबई में एक कोरोना मरीज ने नर्स पर किया चाकू से हमला, मचा हड़कंप  

Corona patient attack on nurse:दक्षिण मुंबई के एक COVID केयर सेंटर में एक कोविड संक्रमित मरीज ने चाकू से हमला कर दिया, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 Mumbai News Corona patient attacks on nurse with knife case registered
प्रतीकात्मक फोटो 

कोरोना संकट के बीच संक्रमितों के इलाज पर डॉक्टरों और नर्सिंग स्टॉफ का फोकस है और वो पूरे जी-जान से इनकी सेवा में लगे हैं, वहीं कुछ वाकये ऐसे भी हो जाते हैं जो कुछ ऐसे सवाल खड़े कर देते हैं जिनका जबाव मुश्किल होता है, ऐसे ही मुंबई से एक घटना सामने आई है, जहां एक मरीज ने नर्स पर चाकू से हमला कर दिया।

दक्षिण मुंबई के कोविड देखभाल केन्द्र में एक नर्स पर कथित रूप से चाकू से हमला करने वाले 45 वर्षीय कोविड-19 रोगी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना 16 अप्रैल को मालाबार हिल इलाके में स्थित केन्द्र में हुई।

नर्स पर चाकू से हमला करने के बाद वो अस्पताल से भाग निकला। बताया जाता है कि यह मरीज काफी घबराया हुआ था।हालांकि कुछ घंटों बाद पुलिस ने मरीज को सड़कों पर घूमते हुए पकड़ लिया।

उन्होंने कहा, ''अस्पताल में इलाज करा रहे रोगी ने ठीक ढंग से इलाज नहीं किये जाने की शिकायत की और फिर चाकू से नर्स पर हमला कर दिया।'' अधिकारी ने कहा कि हमले में नर्स को चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईसीपी की धारा 324 और 188 समेत विभिन्न धाराओं और महाराष्ट्र आवश्यक सेवाएं अनुरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर