मां और बेटे बना रहे थे शारीरिक संबंध, बहू ने पकड़ा रंगे हाथ

मां को बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए बहू ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस को खबर करने के बाद दोनों से पूछताछ की गई जिसमें दोनों ने हैरान करने वाली बातें कही।

mother son caught having sex
मां बेटे को शारीरिक संबंध बनाते बहू ने रंगे हाथ पकड़ा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

64 वर्षीय एक महिला को अपने ही बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए बहू ने रंगे हाथ पकड़ लिया। बहू ने देखा कि उसकी सास उसके ही पति के साथ शारीरिक संबंध बना रही है। बेहद शर्मनाक ये मामला अमेरिका के मैसाचुसेट्स शहर का है। उन दोनों के खिलाफ पुलिस केस चल रहा है। अगर ये बात साबित हो जाती है तो उन दोनों को 20 साल की सजा हो सकती है।

पुलिस की पूछताछ में शख्स ने दावा किया है कि उसने 20 मई को पहली बार अपनी मां के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उसने बताया कि मुझे नहीं पता बस ये हो गया। उसने बताया कि वह अपनी मां के साथ एक ही घर में रह रहा था। पुलिस ने बताया कि बहू की कजिन उसके घर आई हुई थी और उसी को उसने इस बारे में बताया था। उसने बताया कि उसका पति अपनी मां के साथ शारीरक संबंध बनाता है। इसके बाद उसने 911 पर कॉल कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसके बाद जब पुलिस ने उसके बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह और उसकी मां आपसी सहमति से संबंध बनाते हैं इसमें दोनों की रजामंदी है और 20 मई को उन दोनों के बीच पहली बार शारीरिक संबंध बना था। जब पुलिस ने पूछा कि ऐसा क्यों हुआ तो उसने बताया कि ये बस हो गया उसे नहीं पता कैसे और क्यों हो गया।

जब उसकी मां से पूछा गया तो उसने भी वही जवाब दिया और कहा कि उन दोनों ने पहले किस करना शुरू किया और फिर उन दोनों के बीच वो सब कुछ हो गया। वे दोनों हाल के महीनों में बेहद करीब आए थे और फिर एक दिन वह सब हुआ। उन दोनों को 20 अगस्त को कोर्ट में पेश होने को कहा गया। उन दोनों ने कोर्ट में कहा कि वे दोनों अपनी इस हरकत को लेकर दुखी नहीं है ना ही उन्हें कोई पछतावा है। 


      

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर