अपनी ही बेटी की दुश्मन बनी मां, 14 साल की नाबालिग बेटी का अपने ही दोस्त से कई बार कराया रेप

एक मां ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी का अपने पुरुष दोस्त से रेप करवाया।

14 year old minor raped by mother friend
नाबालिग रेप 

मुख्य बातें

  • एक महिला ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी का कई बार कराया रेप
  • अपने 22 वर्षीय दोस्त के द्वारा अपनी ही मासूम बेटी का लगभग 1 साल से कराया रेप
  • जबरन शराब पिलाकर उसे अपने दोस्त के साथ सोने के लिए करती थी मजबूर
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

नई दिल्ली : एक महिला ने अपनी ही नाबालिग बेटी का अपने परिचित के द्वारा कई बार रेप करवाया। महिला ने अपने एक लुटेरे दोस्ते से अपने ही 14 साल की बेटी का लगभग 1 साल तक लगातार रेप करवाया। नाबालिग पीड़िता अब 8 महीने की प्रेग्नेंट हो गई है। बेहद हैरान करने वाली ये घटना बेंगलुरु से सामने आई है। आश्चर्य की बात तो ये है कि जब पीड़िता ने अपनी मां से अपनी पीड़ा के बारे में बताया तो उसने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया।

अंत में थक हार कर नाबालिग पीड़िता ने अपनी दादी को आपबीती सुनाई और फिर उन्हें लेकर अस्पताल गई जहां उन्हें पता चला कि वह 8 माह की प्रेग्नेंट है। इसके बाद दादी की मदद से पीड़िता ने पुलिस में अपनी मां और एक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

दोस्त के साथ बेटी को सोने के लिए करती थी मजबूर
रिपोर्ट के मुताबिक महिला अपने लुटेरे दोस्त विनय को अपने दूसरे घर पर बुलाती थी और अपनी नाबालिग बेटी को उसके साथ सोने पर मजबूर करती थी। वह उससे कहती थी कि विनय उससे शादी करेगा। जब लड़की की माहवारी रुक गई और उसकी तबियत खराब होने लगी तो उसने मां से ये बातें बताई, लेकिन मां ने उसकी बात अनसुनी करते हुए उसे दवाई दे दी। 

लुटेरे दोस्त से कराती थी बेटी का रेप 
पीड़िता ने सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा तक पढ़ाई की है। उसकी मां ने 10 साल पहले ही अपने पति को तलाक दे दिया था और अपनी बेटी के साथ अलग रहती थी। वह एक वेडिंग हॉल में काम करती थी और उसी समय से वह विनय के साथ उसका परिचय हुआ था, जो एक ऑटो ड्राइवर था। इसके अलावा वह लूटपाट भी किया करता था।

8 माह की प्रेग्नेंट हुई बेटी
पीड़िता ने बताया कि उसकी मां और विनय दोनों मिलकर उसे जबरन शराब पिलाते थे इसके बाद उसे विनय के साथ सोने पर मजबूर किया जाता था। इसके अलावा पीड़िता के खाने में नशीला पदार्थ मिलाने का भी आरोप है। करीब 1 साल से उसका लगातार रेप किया जा रहा था। 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस मामले की जांच कर रही पुलिसने बताया कि आरोपी विनय को जेल भेज दिया गया है। जल्द ही उससे पूछताछ की जाएगी। जानकारी के मुताबिक कुछ महीनों पहले फिसलने के कारण महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया था और तब से वह घर पर ही बैठी थी। इसी कारण से उसे गिरफ्तार नहीं किा जा सका है। जैसे ही वह ठीक होती है उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी विनय के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर