महाराष्ट्र के जालना में दिखा भीड़ का रौद्र रुप, दो भाईयों की बेरहमी से पीट कर ली जान, मां बुरी तरह घायल

महाराष्ट्र के जालना में भीड़ हिंसा का रौद्र रुप देखने को मिला है। किसी बात पर बहस हो जाने के बाद भीड़ ने मिलकर एक परिवार पर हमला बोल दिया जिसमें दो भाईयों की पीट-पीट कर जान ले ली।

mob attack
भीड़ हिंसा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : महाराष्ट्र के जालना में दो युवकों की भीड़ हिंसा के द्वारा हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामला शुक्रवार का है। बताया जाता है कि दोनों युवक आपस में भाई थी। भीड़ ने पीट-पीटकर उनकी जान ले ली, जबकि इस हमले में उनका एक भाई और उनकी मां बुरी तरह से घायल हो गए हैं।
जानकारी के मुताबिक उनका कोई बेहद पुराना विवाद चल रहा था जिसके कारण भीड़ ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया था।

पुलिस के मुताबिक ये वारदात पंडसेंडरा गांव में हुई। 18 अगस्त को जब लोग पोला सेलिब्रेट कर रहे थे तब इनका परिवार और भीड़ के बीच किसी बात पर बहस हो गई। दोनों पक्ष मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। मामले का निपटारा भी हो गया लेकिन शुक्रवार को दोबारा से उनके बीच झगड़ा हो गया और इस बार झगड़े ने हिंसा का रुप ले लिया।

भीड़ ने मिलकर राहुल और उसके भाई प्रदीप को पीट-पीट कर मार डाला। जबकि उनका एक अन्य भाई और उनकी मां इस हमले में बुरी तरह घायल हो गए। एसडीपीओ सुधीर खिराडकर ने ये बातें बताई। पुलिस ने बताया कि 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है साथ ही उन्हें पकड़ने की पूरी तैयारी की जा रही है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर