Noida: अलीगढ़ से जूलरी लूटकर बेचने के लिए नोएडा आए थे बदमाश, पुलिस एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

अलीगढ़ की एक जूलरी की दुकान में लाखों के गहने लूटकर नोएडा आ गए थे और उन गहनों को बेचने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस एनकाउंटर में उन तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

noida encounter
नोएडा में लूटपाट करने वाले बदमाशों के साथ एनकाउंटर 

नोएडा : अलीगढ़ से जूलरी लूटकर बेचने के बहाने नोएडा आए बदमाशों को पकड़ लिया गया। नोएडा पुलिस ने एक एनकाउंटर के दौरान इन तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों बदमाश अलीगढ़ की एक जूलरी की दुकान में लाखों के गहने लूटकर नोएडा आ गए थे और उन गहनों को बेचने की कोशिश कर रहे थे। बताया जाता है कि इन तीनों बदमाशों को पुलिस की गोलियां लग गई है जिसके बाद घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुछ दिनों पहले अलीगढ़ के एक जूलरी शॉप में हुई लूटपाट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें कुछ बदमाश जूलरी शॉप पर पहले आते हैं। वे सैनिटाइजर से हैंड सैनिटाइज करने के बाद वहां मौजूद दुकानदारों और ग्राहकों पर बंदूक तान देते हैं फिर बंदूक की नोक पर दुकान से सारे गहने जेवरात लूट लिए। जेवरात की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में इस पूरी वारदात की फुटेज कैद हो गई थी।

अलीगढ़ में 11 सितंबर को हुई इस वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इन तीनों बदमाशों को ढ़ूंढ़ रही थी। किसी मुखबिक की मदद से पुलिस को ये सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने बॉर्डर पर चेकिंग शुरू कर दी। यहीं पर एक बाइक पर सवार बदमाश पुलिस की नजर में आ गए। पुलिस को देखने के बाद बदमाशों ने भागना शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की फायरिंग में वे तीनों उनकी गोली का शिकार होकर घायल हो गए। इसी एनकाउंटर के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लूटे हुए गहने जेवरात, तमंचा और बाइक बरामद की है। पुलिस इन बदमाशों का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी चेक कर रही है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर