पत्नी की नेकेड बॉडी के साथ सोता रहा पति, 4 दिनों तक छुपाई मौत की खबर

4 दिनों से अपनी पत्नी की डेड बॉडी के साथ सोता रहा व्यक्ति। पत्नी की मौत के बीच वह उसी कार्ड से शॉपिंग किया करता था। 

crime news
4 दिनों से मृत पत्नी की बॉडी के साथ सोता रहा 

59 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी की मौत की खबर को 4 दिनों तक छुपाए रखा। इस बीच वह अपनी पत्नी की नेकेड बॉडी के साथ सोता रहा। इतने दिनों में पत्नी का शव भी सड़ने लगा था। शख्स को अब 15 महीने की सजा सुनाई गई है।

सजा सुनाए जाने के दौरान आरोपी कोर्ट में मौजूद नहीं थी। उसकी अनुपस्थिति में कोर्ट ने ये फैसला सुनाया साथ ही जल्द से जल्द उसकी तलाश के आदेश भी जारी किए हैं।

वर्नोन ने इसके पहले कोर्ट में अपील की थी कि उसकी पत्नी को दफनाया ना जाए। कोर्ट ने अपनी सुनवाई में कहा कि उसकी पत्नी की मौत पिछले साल जून में शराब पीने की वजह से हुई थी। वर्नोन ने इस बारे में किसी को नहीं बताया ना ही उसने उसकी बॉडी को कवर करने के लिए कुछ किया।

घर में पत्नी की मौत होने के बावजूद वह कई दिनों तक सामान्य जिंदगी जीता रहा। वह उसके साथ सोता था, बाहर से शराब व तंबाकू भी लाता था और आराम से रहता था।

उसने कुछ तीन-साढ़े तीन साल पहले उससे शादी की थी जिसके बाद से ही वह उसके साथ मारपीट व गाली गलौज करता था। जब उसकी पत्नी का शव बरामद हुआ तो इसी आधार पर उसे मर्डर का संदिग्ध माना गया लेकिन बाद में बिना सबूतों के उसे छोड़ दिया गया।

बताया गया इससे पहले वर्नोन ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की थी। सूचना मिलने पर जब महिला ऑफिसर उसके घर पहुंची तो वर्नोन घर का दरवाजा खोलते हुए उनसे पूछा कि क्या वे डेड बॉडी देखना चाहती हैं। उसने बताया कि वह 3 दिनों से घर पर मृत पड़ी है। पत्नी की मौत के बीच वह उसी कार्ड से शॉपिंग किया करता था। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर