शर्मनाक : बाप ने किया 10 माह की नवजात बेटी के साथ रेप, घर से बरामद हुआ खून से लथपथ डायपर

अमेरिका के पेंसिलवेनिया से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। एक शख्स ने 10 माह की नवजात बच्ची के साथ रेप किया।

Man raped newborn daughter
शख्स ने नवजात बेटी के साथ किया रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : अमेरिका के पेन्सिलवेनिया शहर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है। एक शख्स जो 10 माह की बेटी की सिंगल पेरेंट के तौर पर देखभाल करता था उसने उसी अपनी नवजात बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। रेप करने के बाद नवजात जब अधमरी हालत में हो गई और उसने सांस सेना बंद कर दिया तो उसने गूगल पर सर्च किया कि अगर कोई बच्चा सांस लेना बंद कर दे तो क्या करना चाहिए।

इतना ही नहीं उसने अपने दोस्तों के साथ भी उसने इस पर चर्ची की। डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स के उपर नवजात बच्ची के साथ रेप का केस दर्ज किया गया है। 29 वर्षीय शख्स जो अपनी नवजात बच्ची की देखभाल कर रहा था उसने शनिवार को उसी नवजात बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसी हालत में खून से लथपथ उसने उसे वहीं छोड़ दिया।

जब उस बच्ची ने रिस्पॉंड करना बंद कर दिया और सांस लेना बंद कर दिया तो उसे चिंता हो गई। इसके बाद उसने गूगल पर सर्च किया कि अगर बच्चे ने सांस लेना बंद कर दिया तो क्या करें। बच्चे की हार्ट बीट रुक जाए तो क्या करें। हालांकि उसने किसी डॉक्टर या फिर अस्पताल से मदद के लिए संपर्क नहीं किया।

पुलिस ने उसका फोन सीज कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक उसने गूगल पर सर्च करने के अलावा अपनो दोस्तों व एक महिला से भी बात कर इसका हल निकालने की कोशिश की थी। हालांकि उसने उनसे अपनी बच्ची का जिक्र नहीं किया था।

जब इमरजेंसी सर्विस उसके घर पर पहुंची तो उन्होंने बच्ची को मृत पाया। घर की तलाशी लेने पर पुलिस को बच्ची की खून से लथपथ डायपर मिली। शव की अटॉप्सी रिपोर्ट में ये कहा गया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में काफी गहरे चोट के निशान थे। इसके अलावा उसके सिर पर भी चोट के निशान थे।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर