पत्नी के साथ कर रहा था सफर, मदद के बहाने बीमार महिला से ट्रेन के टॉयलेट में किया रेप

बीमार महिला के साथ रेप में दोषी पाए जाने वाले एक शख्स को अदालत ने 6 साल कैद की सजा सुनाई है। आरोप अपनी पत्नी के साथ उस ट्रेन में सफर कर रहा था और महिला की मदद से बयाने उसके साथ रेप किया।

Rape, Crime:
Rape, Crime: मदद के बहाने महिला के साथ किया रेप  |  तस्वीर साभार: BCCL

इस्ट केंट: ट्रेन के टॉयलेट में बीमार महिला का रेप करने वाले एक शख्स को 6 साल जेल की सजा सुनाई गई है। दोषी का नाम टिमोथी डेविस है। 45 वर्ष का दोषी अपने होमटाउन (घर) इस्ट केंट के राम्सगेट के लिए अपनी पत्नी के साथ सफर कर रहा था। मामला दिसंबर 2018 का है, जब उसी गाड़ी में सवार पीड़िता के साथ उसने रेप किया। पीड़िता की तबीयत उस वक्त सही नहीं थी। कोर्ट में पेश किए गए सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि डेविस पीड़िता को टॉयलेट ले जाने से पहले गलत तरीके से छूता दिख रहा है। 

सुनवाई के दौरान बताया गया कि डेविस ने मौके का फायदा उठाते हुए टॉयलेट का दरवाजा बंद कर लिया और महिला के साथ रेप किया। इस दौरान डेविस की पत्नी दो बार डेविस को बुलाने आई, लेकिन उसने महिला की तबीयत ज्यादा खराब होने का बयाना किया। राम्सगेट पर डेविस अपनी पत्नी के साथ उतर गया। घर पहुंचकर पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिवार को दी।

कोर्ट में लिखित ब्यान में पीड़िता ने बताया कि उसके साथ जो हुआ वह किसी बुरे सपने जैसा था और इस चोट का निशान उसके साथ हमेशा रहेगा। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस द्वारा पूछताछ में डेविस ने बताया था कि दोनों के बीच जो भी हुआ वह आपसी सहमती से हुआ था। 7 फरवरी को जूरी द्वारा डेविस को दोषी करार दिया गया और उसे 6 साल की सजा सुनाई गई है। मामले की जांच कर रहे बीटीपी अधिकारी ने बताया कि वह पीड़िता की हिम्मत को दाग देते हैं। 

उन्होंने कहा, 'यह पूरी तरह से डरा देने वाला हमला था और डेविस द्वारा इसे सहमती से सेक्स साबित करने की कोशिश करने की निंदा की जानी चाहिए।' उन्होंने कहा, 'शुक्र है कि जूरी ने घटना को सही तरीके से देखा और आरोपी को इस अपराध के लिए सजा सुनाई। मुझे लगता है कि इसके बाद पीड़िता को थोड़ी तसल्ली जरूर मिलेगी। इसके साथ ही इस घटना से लोगों को साफ मैसेज मिलेगा, उन्हें ऐसे अपराध का विचार भी नहीं लाना चाहिए।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर