Delhi: पहले हथोड़े से पत्नी के सिर पर किया वार, फिर पार्क में पेड़ से लटक कर कर ली खुदकुशी

Suicide in Delhi: हथोड़े से पत्नी को मारकर राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने पेड़ से लटकर खुदकुशी कर ली। शख्स महिला का दूसरा पति था और पहली शादी से हुए 3 बच्चे भी उनके साथ रह रहे थे।

Man killed wife with hammer
पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर किया सुसाइड  |  तस्वीर साभार: Getty Images

नई दिल्ली: पुलिस ने कहा कि 37 वर्षीय शख्स ने कथित तौर पर अपने 3 बच्चों के सामने अपनी पत्नी पर हथौड़े से हमला किया और बाद में शनिवार रात उत्तर-पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी में अपने घर के पास एक सार्वजनिक पार्क में एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। ई-रिक्शा चलाने वाले शख्स का शव रविवार सुबह स्थानीय निवासियों ने पेड़ से लटका पाया, जबकि पुलिस पत्नी पर हमला करने के आरोप में उसे गिरफ्तार करना चाह रही थी।

पुलिस ने कहा कि आदमी महिला का दूसरा पति था। दोनों ने एक साल पहले शादी की थी। पहली शादी से महिला के तीन बच्चे, उनके साथ रह रहे थे। उसके दूसरे पति ने कथित रूप से उनके बच्चों को नापसंद किया और वह उन्हें स्वीकार नहीं करना चाहता था। इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर बहस और झगड़े होते थे।

सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रही घायल महिला ने पुलिस को बताया है कि उसने शादी का प्रस्ताव रखने पर अपने बच्चों के बारे में बताया था। वह अपने बच्चों को भी स्वीकार करने के लिए तैयार हो गई थी। हालांकि, शादी के बाद, आदमी ने अपनी पत्नी को अपने बच्चों को उसके माता-पिता के घर छोड़ने के लिए कहना शुरू कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'महिला अपने बच्चों को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। इस दंपति के बीच नियमित टकराव हुआ।' शनिवार की रात, अधिकारी ने कहा दोनों के बीच इसी मद्दे पर बात हुई। कथित तौर पर उस शख्स ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी को लात और घूंसे मारे। हाथापाई के दौरान, उसने कथित तौर पर एक हथौड़ा उठाया और उसके सिर पर मारा। जैसे ही खून बहने लगा और महिला मदद के लिए चिल्लाई, वह आदमी घर से भाग गया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयंत आर्य ने कहा कि पुलिस को फोन आया कि एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है। एक टीम पहुंची और घायल महिला को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां उसे मध्य दिल्ली के दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

उन्होंने कहा, हमने पति के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू कर दी। अगली सुबह, वह अपने घर के पास एक पार्क में लटका हुआ पाया गया। चूंकि उस आदमी के कब्जे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था, इसलिए पुलिस का मानना ​​है कि उसने अपराधबोध के बाद आत्महत्या का कदम उठाया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर