व्हाट्सऐप पर 'Good Morning' मैसेज पड़े भारी, यूजर से ठग लिए 5 लाख, बेंगलुरू से सामने आया मामला

व्हाट्सएप पर 'गुड मॉर्निंग' संदेशों के बाद एक अजनबी से मिलने के बाद बेंगलुरू के एक होटल में तीन बदमाशों ने 50 वर्षीय व्यक्ति से 5 लाख रुपये से अधिक की ठगी की।

FRAUD
शख्स को पिछले दो सालों से एक अजनबी से 'Good Morning' मैसेज मिल रहे थे (प्रतीकात्मक फोटो) 

बेंगलुरू के गोविंदपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज एक शिकायत के अनुसार, 50 वर्षीय व्यक्ति को पिछले दो सालों से एक अजनबी से 'Good Morning' मैसेज मिल रहे थे, शिकायत के मुताबिक शख्स को दो साल पहले एक अनजान नंबर से मैसेज आया था तब से उसे फोन पर नियमित रूप से गुड मॉर्निंग और गुड नाइट के मैसेज मिल रहे थे।

8 अक्टूबर को उस व्यक्ति को कथित तौर पर व्हाट्सएप यूजर से एक मैसेज प्राप्त हुआ, जिसने उसे अपना स्थान भी भेजा, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब वह रात में वीरानापाल्या के पास एक होटल में उसे देखने गया तो कमरे के अंदर कुल तीन लोग देखकर वह हैरान रह गया।

उस पर ड्रग पेडलर होने का आरोप लगाया

उस व्यक्ति ने तब आरोप लगाया कि तीनों ने खुद को पुलिस के रूप में पेश किया और उस पर ड्रग पेडलर होने का आरोप लगाया, उन्होंने उसका क्रेडिट कार्ड और बटुआ छीन लिया और उसे अपना फोन अनलॉक करने के लिए मजबूर किया उसने आरोप लगाया कि कुछ देर बाद आरोपी उसे कमरे में बंद कर होटल से चला गया। जल्द ही, वह उस जगह से भागने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

घर पहुंचने पर उसे पता चला कि उसके खाते से पांच लेनदेन में 3,91,812 रुपये ट्रांसफर किए गए थे। कुछ समय बाद, उन्हें कथित तौर पर एक संदेश मिला, जिसमें 2 लाख रुपये और ट्रांसफर किए गए थे। शिकायतकर्ता की सूचना के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर