पेशाब से बर्तन धोती थी घर में काम करने वाली मेड, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

गाजियाबाद में फ्लैट में काम करने वाली महिला अपने पेशाब से बर्तन को धोती थी। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी यह हरकत कैद हो गई।

Maid wash dishes with urine
पेशाब से बर्तन धोती थी मेड 

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक घर में काम करने वाली एक महिला ने जो हरकत की, उससे लोग चौंके हुए हैं। महिला बर्तन धोने के दौरान हैरान और परेशान करनी वाला काम करती थी। गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित ज्ञानखंड इलाके में एक मेड के बर्तन धोने के दौरान पेशाब का इस्तेमाल करने की बात सामने आई है। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में महिला की हरकत कैद हो गई।

फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर पर नजर आया कि पहले घर में काम करने वाली महिला बर्तन धोती है, फिर एक बर्तन में अपनी पेशाब इकट्ठा करती है और उससे धुले हुए बर्तनों को दोबारा धुलती है। महिला की हरकत के बारे में पता चलने के बाद कई लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और मेड को गिरफ्तार करने की भी मांग की जा रही है।

जिस फ्लैट में महिला को यह गंदी हरकत करते हुए पकड़ा गया वहां वह बीते दो साल से काम कर रही थी। फ्लैट के मालिक ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा था और एक दिन ऑफिस से लौटने के बाद शख्स ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो दंग रह गया। कैमरे में कैद फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा था कि महिला पेशाब से बर्तन धुल रही है।

घटना को लेकर लोगों में खासा गुस्सा है। फिलहाल यह बात साफ नहीं है कि महिला अन्य जिन घरों में जाकर काम करती थी, वहां भी ऐसी ही हरकत करती थी या नहीं।

फ्लैट के मालिक ने पहले मेड को खुद अपने पास बुलाकर इस बारे में पूछताछ की लेकिन महिला अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थी। इसके बाद पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर