Madhya Pradesh में थम नहीं रहे हैं मारपीट के मामले, अब किन्नर की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Sep 02, 2021 | 13:17 IST

मध्य प्रदेश में मारपीट के मामले थमने का नाम नहीं रहे हैं। ताजा राज्य के होशंगाबाद से सामने आया है जहां युवक द्वारा किन्नर की पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल (Kinnar Pitai Video Viral) हो रहा है।

Madhya Pradesh Viral Video Shows Man Slapping, Kicking Transgender Person
Madhya Pradesh: अब किन्नर की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश से लगातार सामने आ रहे है मारपीट के वीडियो
  • होशंगाबाद से सामने आया किन्नर के साथ मारपीट का वीडियो
  • पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, पुलिस की पहुंच से अभी भी दूर है आरोपी

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश में मारपीट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से सामने आया है जहां एक किन्नर की बेरहमी से पिटाई ( (Hoshangabad Kinnar Pitai Video) ) किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आई और तुरंत मामला र्जकर लिया गया। आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन अभी तक आरोपी शख्स पुलिस की पहुंच से बाहर है।

वीडियो हुआ वायरल

खबर के मुताबिक यह वीडियो राज्य के होशंगाबाद के देहात थाना क्षेत्र का है जहां भगवा गमछाधारी एक युवक ने किन्नर के साथ गाली गलौच की फिर बेरहमी से उसकी पिटाई कर वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक किन्नर को थप्पड़ मारने के साथ-साथ लात-घूंसे भी मार रहा है। आोरीप युवक की पहचान कर ली गई है जो आदतन बदमाश है अपराधी प्रवृत्ति का है, वहीं वीडियो में दिख रहे किन्नर की भी तलाश की जा रही है।

पहले भी सामने आ चुके हैं मामला

 आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से पिटाई के इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। राज्य के हरदा जिले के कब्रिस्तान में कुछ लोगों ने 22 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर पिटाई कर दी थी। वहीं बीते दिनों इंदौर में एक चूड़ी बेचने वाले की पिटाई का मामला सामने आया था। कुछ इसी तरह का वीडियो उज्जैन से भी सामने आया था। लगातार मारपीट के वीडियो सामने आने के बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर