कोरोना से हुई मां की मौत, सदमा नहीं झेल पाई बेटी, पिता से सामने चौथी मंजिल से कूदी और फिर...

क्राइम
भाषा
Updated Apr 22, 2021 | 18:05 IST

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक महिला की कोरोना वायरस से मौत हो गई। बेटी सदमा नहीं झेल पाई। पिता के सामने छत से कूद गई।

Madhya Pradesh : Mother dies due to corona, daughter commits suicide by jumping from fourth floor in gum
मां की मौत के गम में बेटी ने खुदकुशी की 

रायसेन : मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक महिला ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अपनी मां की मौत से दुखी होकर कथित रूप से चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। यह घटना रायसेन जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर औद्योगिक नगर मंडीदीप में बुधवार रात करीब आठ बजे के आसपास हुई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि मंडीदीप के हिमांशु विंग्स बिल्डिंग की चौथी मंजिल में रहने वाले रंजीत राय की पत्नी का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दो दिन पहले निधन हो गया था, जिससे उनके साथ में रहने वाली उनकी 32 वर्षीय पुत्री रितिका राय सदमे में थी।

उन्होंने कहा कि बुधवार की रात करीब 8 बजे वह अचानक मां के पास जाने का कहते हुए अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदने के लिए लटक गई, जिसे उसके पिता रंजीत राय सहित आसपास के रहवासियों ने बचाने के लिए उसका हाथ पकड़कर ऊपर खींचने के प्रयास किए लेकिन वे सफल नहीं हो सके। इसी जद्दोजहद में रितिका ने उन्हें जोर का झटका देकर अपना हाथ छुड़ा लिया, जिसके कारण वह ऊपर से 50 फुट नीचे आकर गिरी। मीणा ने बताया कि उसको गंभीर अवस्था में तत्काल शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां गंभीर चोट आने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मंडीदीप पुलिस थाना प्रभारी कुंवर सिंह मुकाती ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है। पीड़िता के पिता रंजीत राय ने बताया कि वह अपनी मां के मरने के बाद से सदमे में थी। दो दिन से कुछ खा-पी नहीं रही थी। मां की मौत होने से वह बहुत ज्यादा परेशान थी, जिससे उसने यह कदम उठाया है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर