माशूका ने दो आशिकों के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध, टूटे हेलमेट ने खोला बड़ा राज

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 27, 2020 | 14:39 IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां त्रिकोणीय प्यार के चक्कर में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या का षडयंत्र रच डाला। पुलिस ने फिलहाल पूरे मामले को सुलझा लिया है।

माशूका ने दो आशिकों के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध, फिर..
Love Triangle story barabanki Girlfriend had made physical relations with two lovers police resolve murder mystery  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • बाराबंकी में प्यार के चक्कर में दोस्त ने कर दिया अपने दोस्त का कत्ल
  • दरअसल एक ही युवती के दो लड़कों के साथ शारीरिक संबंध थे, इससे परेशान हो गया था एक आशिक
  • एक आशिक ने दूसरे आशिक को जंगल ले जाकर कर दी हत्या

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बारांबकी से प्यार का एक ऐसा त्रिकोणीय मामला सामने आया है जहां एक दोस्त अपने ही दूसरे दोस्त का जानी दुश्मन बन गया। मामला हैदरगढ़ इलाके के सीठूमऊ गांव का है जो बिल्कुल किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। यहां एक गलफ्रेंड के दो आशिक थे जो उसके लिए कुछ भी करने को तैयार थे। दोनों के अपनी गलफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बने और उसके प्यार में इस कदर पागल थे कि कुछ भी कर गुजरने को तैयार थे। लेकिन एक दिन एक आशिक को पता चला कि उसका दोस्त भी माशूका के प्यार में गिरफ्त है और शारीरिक संबंध भी बना चुका है। इसके बाद वह गुस्सा हो गया और ऐसी साजिश रची की पुलिस भी हैरान हो गई।

त्रिकोणीय प्रेम ने ली जान
पुलिस की जांच में पता चला कि  मुर्गी फार्म पर काम करने वाला मृतक पूरन का दोस्त सलामत अक्सर लड़कियों से फोन पर खूब बातें करता था और इसी दौरान उनसे पूरन की दोस्ती अफनी गलफ्रेंड शबनम से करवा दी। इसके बाद शबनम और पूरन में नजदीकियां बढ़ी तो शारीरिक संबंध बन गए। जिसके बाद वह सलामत की अनदेखी करने लगी। शबनम सलामत के मामा की लड़की थी। परेशान सलामत ने इसके बाद ऐसी साजिश रची की वह पूरन को जंगल ले गया फिर उसका गला घोंट दिया और उसीके हेल्मेट से सर पर जोर से वार कर हत्या कर दी। शव को नहर में फेंक दिया।

ऐसे रची साजिश
साजिश के तहत पहले युवक ने अपने दोस्त को खूब शराब पिलाई औऱ फिर जंगल ले गया जहां जाकर उसकी हत्या कर दी। अपना जुर्म कबूल करते हुए युवक ने बताया, 'नहीं हमने कहा कि चलो जंगल चलो वहां लड़की मिलेगी। वो लड़की के सहारे आ गया। वहां पर गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी।' पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कई खुलासे किए।

पुलिस का खुलासा
डॉ. चतुर्वेदी ने बताया,'शुरूआत में ऐसा प्रतीत हुआ कि नहर की धारा के साथ यह शव बहकर आया हुआ है लेकिन फॉरेंसिंक टीम द्वारा पाया गया कि पास में ही एक टूटा हेलमेट पाया गया है। स्पष्ट हो गया कि यही घटनास्थल है और यहीं बॉडी का डिस्पोजल किया गया है। एसपी साउथ के नेतृत्व में दो टीम बनाईं गईं उसमें सीओ सहित कई लोगों ने बहुत तत्परता से कार्रवाई की और मृतक का पता चल गया। उसके घर से प्राप्त सूचना और फोन से मिले सीडीआर के आधार पर यह स्पष्ट हो गया कि उसका बाराबंकी में रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम संबंध था। उस युवती का त्रिकोण प्रेम संबंध था जिस वजह से युवती के अन्य मित्रों ने साजिशन युवक को बुलाकर उसकी शराब पिलाकर हत्या कर दी। सभी अभियुक्त पकडे़ गए हैं।'

अगली खबर