अपनी मर्जी से शादी करना पड़ा भारी, दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे के 5 परिवारवालों को उतारा मौत के घाट

कर्नाटक के रायचूर में एक एक प्रेमी जोड़े ने अपने माता-पिता की मर्जी के बिना ही शादी कर ली थी। यह शादी उन्हें इस कदर मंहगी पड़ी की दूल्हे के पांच परिजनों की हत्या हो गई।

Love Marriage without parental consent, Five family members killed by girl family
दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे के 5 परिवारवालों की हत्या की 

मुख्य बातें

  • पुलिस शिकायत से आहत दुल्हन के परिजन ने दूल्हे के परिवार के पांच लोगों की हत्या की
  • मामला कर्नाटक का जहां एक लड़की ने मां बाप की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
  • पांच लोगों की हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

बेंगलुरू: कर्नाटक में दिल दहलाने वाला मामना सामने आया है। यहां एक युगल को अपने परिवार के खिलाफ शादी करना पड़ा कि पांच लोगों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। अपनी जिंदगी की सुरक्षा को लेकर चिंतित युगल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस पुलिस शिकायत के बाद दुल्हन के परिजन बेहद नाराज हो गए और शिकायत को अपनी नाक का सवाल बना लिया। इसके बाद दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे के परिवार के पांच सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी।

आठ महीने पहले भागकर की थी शादी
मामला कर्नाटक के रायचूर जिले कके सिंधनूर का है। पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात इस वारदात को अंजाम दिया गया और पांच लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस जांच में इस बात का पता चला है कि मुनेश और मंजुला ने आठ महीने पहले अपने परिवार और मां-बाप के खिलाफ घर से भागकर शादी कर ली थी जिसके बाद से परिवार क्षुब्ध था।

युवक ने पुलिस में कराई थी शिकायत
इसके बाद मुनेश और मंजुला काफी समय तक परिजनों से दूर रहे। पीटीआई की खबर के मुताबिक शनिवार को मुनेश मंजुला को अपने घर ले आया। यहां आने पर उसे पता चला कि मंजुला के परिवार की तरफ से उसे तथा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी को गंभीरता से लेते हुए मुनेश ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में कराई और कहा कि उसके तथा उसके परिवार की जान को खतरा है।

युवक के माता-पिता, दो भाईयों और बहन की हत्या
पुलिस के मुताबिक शिकायत कराने के बाद मंजुला का परिवार और गुस्सा होगया और कुछ परिजनों ने मुनेश के घर पहुंचकर अचानक से हमला बोल दिया। इस दौरान किसी को भी बचने का मौका नहीं दिया और दंपति पर लाठी डंडों के अलावा लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में मुनेश के माता पिता, उसकी बहन तथा दो भाईयों की मौत हो गई है। हमले में मुनेश की दो बहनें बुरी तरह से घायल हुईं हैं जिन्हें  नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अगली खबर