लखीमपुर खीरी में पुलिस की बड़ी चूक, हिरासत से भागा कैदी, 24 घंटे बाद आया पकड़ में [Video]

Lakhimpur Kheri news: उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पुलिस की लापरवाही का मामला सामने आया है, जहां एक कैदी पेट्रोल पंप पर उनकी हिरासत से भाग निकला। 24 घंटों बाद उसे पकड़ा जा सका।

लखीमपुर खीरी में पुलिस की बड़ी चूक, हिरासत से भागा कैदी, Video viral
लखीमपुर खीरी में पुलिस की बड़ी चूक, हिरासत से भागा कैदी, Video viral  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • लखीमपुर खीरी में एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला
  • इसका वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है
  • इस घटना के बाद पुलिस के रवैये को लेकर सवाल उठने लगे

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां एक कैदी पुलिस हिरासत से फरार हो गया। पुलिस की गिरफ्त से भागा कैदी पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत आरोपी था, जिसे पुलिस की हिरासत में भेजा गया था। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि किस तरह कैदी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया और पुलिसकर्मी उसके पीछे बस भागते रह गए। अब 24 घंटे बाद उसे पकड़ लिया गया है।

यह घटना रविवार को एक पेट्रोल पंप पर हुई, जहां गाड़ी को ईंधन भरवाने के लिए रोका गया था। पुलिस उस गाड़ी में पेट्रोल भरवा रही थी, जब आरोपी अचानक उनकी गिरफ्त से भाग निकला। आरोपी के भागते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि आरोपी किस रफ्तार के साथ भाग रहा है और पुलिसकर्मी उसे पकड़ने के लिए दौड़ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पुलिस पर उठ रहे सवाल

हालांकि आरोपी के पीछे पुलिसकर्मी की यह दौड़ बेकार गई और उसे नहीं पकड़ा जा सका। इस घटना के बाद पुलिस पर सवाल उठने लगे। लेकिन अब 24 घंटे बाद आरोपी को फिर से पकड़ लिया गया है। इससे पहले लखीमपुर खीरी के एएसपी अरुण कुमार ने कहा था कि जहां तक पुलिस की लापरवाही का सवाल है, मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्‍होंने बताया था कि पुलिस की कैद से भागे आरोपी की धरपकड़ के लिए तीन पुलिस स्‍टेशनों की फोर्स लगाई गई और गश्‍त भी बढ़ा दी गई। अब बताया गया है कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसे लेकर जा रहे कॉन्‍सटेबल और होमगार्ड जवान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर