Delhi : हत्यारा बेटा गिरफ्तार, मां की गोली मारकर की थी हत्या

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Sep 09, 2021 | 19:30 IST

दिल्ली के मुंडका इलाके में कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

Killer son arrested, mother was shot dead at Mundka in Delhi
बेटे ने मां को मारी गोली 

दिल्ली पुलिस ने एक बेटे को अपनी मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया था। पुलिस के मुताबिक एक सितंबर की रात को पुलिस को सूचना मिली कि मुंडका गांव में एक महिला के सिर में गोली मार दी गई है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां दो मंजिले एक घर की पहली मंजिल पर खून बिखरा पड़ा था। इसके अलावा, पहली मंजिल के साथ-साथ भूतल पर खाली कारतूस, कुछ जिंदा कारतूस भी मिले। 

घर में एक देसी कट्टे के साथ ही एक डमी पिस्टल भी मिली है। यह भी पता चला कि घायल महिला रोशनी को श्री बालाजी एक्शन मेडिकल इंस्टीट्यूट ले जाया गया है ,उसे गर्दन में गोली लगी है और यह भी पता चला कि रोशनी का बेटा गोली मारकर फरार हो गया है, 6 सितंबर की रात को इलाज के दौरान घायल रोशनी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस टीम ने हत्या का केस दर्ज कर 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की और करीब 400 लोगों से पूछताछ की, इसके अलावा करीब 150 सीसीटीवी कैमरों का फुटेज देखा,उसके बाद आरोपी को मुंडका इलाके से 7 सितंबर को गिरफ्तार किया गया,उसके पास से 2 पिस्टल और 19 कारतूस बरामद हुए।

पूछताछ के दौरान आरोपी संदीप ने बताया कि उसने 2013 में रितु से शादी की थी। दंपति की 5 साल की एक बेटी है। हालांकि, जल्द ही पति-पत्नी के रिश्ते बिगड़ गए और रितु अपने माता-पिता के साथ रहने लगी। संदीप पहले ड्राइवर का काम करता था लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी और शराब पीने की लत लग गई, उसकी मां रोशनी उसे अपनी आदतें ठीक करने के लिए कहती थी और इसी के चलते वो अपनी मां से झगड़ा करने लगा, ऐसे ही झगड़े में 1 सितंबर को उसमें अपनी मां की गर्दन में गोली मार दी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर