'मोटी' कहकर ताना मारते थे ससुराल वाले, महिला ने शादी के 10 महीने बाद की खुदकुशी, घरवालों ने लगाए गंभीर आरोप

क्राइम
भाषा
Updated Nov 28, 2021 | 21:08 IST

केरल के पलक्‍कड़ ने शादी के 10 महीने के बाद ही ससुराल में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। उसके घरवालों का कहना है कि ससुराल के लोग उसे 'मोटी' कहकर ताना मारा करते थे।

'मोटी' कहकर ताना मारते थे ससुराल वाले, महिला ने दी जान
'मोटी' कहकर ताना मारते थे ससुराल वाले, महिला ने दी जान (iStock)   |  तस्वीर साभार: Representative Image

पलक्कड़ (केरल) : पलक्कड़ में एक महिला ने शादी के 10 महीने बाद अपने ससुराल में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की मां और भाई ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि उसका (महिला) पति और ससुराल के लोग महिला को मोटा होने की वजह से परेशान करते थे और गर्भवती नहीं होने का ताना मारते थे।

महिला की मां ने कहा कि उनकी बेटी को यह ताना दिया जा रहा था कि वह मोटी है इसलिए गर्भवती नहीं हो सकती, इसलिए वह हमेशा वजन कम करने के तरीके आजमाती रहती थी। महिला के भाई ने दावा किया कि उनकी बहन के शरीर के बारे में टिप्पणी (बॉडी शेमिंग) कर उन्हें बुरा महसूस कराया जा रहा था, जिससे तंग आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

'एम्बुलेंस में रखकर भेज दिया शव'

पीड़िता की मां का आरोप है कि शव को एम्बुलेंस में रखकर ससुराल से उनके पास भेज दिया गया और यहां तक कि उनकी बेटी का पति तक साथ में नहीं आया। इसी बीच पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं। यह घटना 25 नवंबर को रात में हुई।

मनकारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जांच शुरू की गई है और पोस्टमॉर्टम किया गया है और ऐसा पाया गया कि यह आत्महत्या का मामला है। अधिकारी ने बताया कि एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें महिला ने यह भयानक कदम उठाने के पीछे किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। अधिकारी ने बताया कि ससुरालवालों ने आरोपों से इनकार किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर