Karnataka: महिला के कपड़े उतारने और यौन शोषण करने का वीडियो वायरल, 4 अरेस्ट

क्राइम
आईएएनएस
Updated Sep 13, 2021 | 15:13 IST

कर्नाटक के यादगीर जिले से एक शर्मशार करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुल लोग एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसे निर्वस्त्र कर रहे हैं।

Karnataka Viral Video Four Arrested For Stripping And Assaulting A Woman
कर्नाटक:महिला के कपड़े उतारने, यौन शोषण करने का वीडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • कर्नाटक के यादगीर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल
  • मामले में चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

यादगीर (कर्नाटक): कर्नाटक के यादगीर जिले में एक महिला के साथ शर्मनाक व क्रूरतापूर्ण हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में पांच लोगों के एक समूह महिला को निर्वस्त्र करते, यौन शोषण करते और उसके साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

वायरल हुआ था वीडियो

यादगीर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) वेदमूर्ति ने कहा कि गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों ने उन्हें बताया है कि यह घटना डेढ़ साल पहले हुई थी। पुलिस अभी तक महिला और हाल ही में वायरल हुए वीडियो का पता नहीं लगा पाई है। घटना यादगीर-शाहपुर स्टेट हाईवे पर हुई थी। पीड़िता ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है। वेदमूर्ति ने कहा, 'पुलिस विभाग ने मामले को बहुत गंभीरता से लिया है और शाहपुर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है।'

डंडों से पीटते और निर्वस्त्र करते हुए आए थे नजर

वीडियो में एक वयस्क महिला को चार से पांच बदमाश कपड़े उतारने के बाद गन्ने की डंडों से पीटते हुए दिख रहे हैं। पुरुषों ने उसे अंधेरे में पीटा, यहां तक कि वह उन्हें छोड़ने के लिए भीख मांगती है। बदमाशों ने महिला से कहा, कोई उसके बचाव में नहीं आ रहा है और उनके 14,000 रुपये के नुकसान के बारे में भी बात करता है। बदमाशों ने घटना को शूट करने के लिए मोबाइल की टॉर्च और वाहन की हेडलाइट का इस्तेमाल किया।

आरोपियों ने महिला के साथ यौन शोषण भी किया और वीडियो में महिला दर्द से कराहती हुई सुनी जा सकती है। वीडियो में बदमाशों को मारपीट के दौरान पीड़िता के साथ सेल्फी लेते भी दिखाया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर