3 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद दहला कानपुर, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

क्राइम
Updated Jul 28, 2019 | 08:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश एक बार फिर से नाबालिग मासूम बच्ची के साथ रेप की खबर से दहल गया है। कानपुर से एक 3 साल की बच्ची के साथ रेप की खबर सामने आ रही है।

UP Police
कानपुर में 3 साल की बच्ची के रेप  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप
  • घटना के बाद इलाक में सनसनी
  • विरोध को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

कानपुर : मासूम बच्चियों के बलात्कार की दिल दहला देने वाली खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश के कानुपर से एक 3 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की खबर ने फिर से दहला कर रख दिया है। आरोप है कि कानपुर जिले के पेम गांव में शनिवार को एक युवक ने बच्ची के साथ रेप को अंजाम दिया। 

पेम गांव बिठूर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। कानपुर नगर के एएसपी अजय कुमार ने बताया कि इलाके में शनिवार को 3 वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया गया है। बच्ची यहां अपने मामा के घर आई हुई थी, जबकि आरोपी यहां अपने जीजा के घर आया हुआ था।
इस घटना के बाद इलाके में काफी आक्रोश है।

लोगों के विरोध को ध्यान में रखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया है। पुलिस ने बताया कि इस तरह की घटनाओं के बाद लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर ज्यादा चिंतित हो गए हैं। 

पुणे से आई थी ऐसी घटना
बता दें कि ये पहली ऐसी घटना नहीं है, अभी दो दिन पहले ही महाराष्ट्र के पुणे के पास ही पिंपरी चिंचवाड़ से एक ढाई साल की बच्ची के साथ रेप व हत्या की खबर सामने आई थी जिसने इलाके में दहशत फैला दी थी। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। बच्ची एक मजदूर पिता की बेटी थी और वे मजदूरों के कैंप में रहते थे।

शाम के समय आरोपी ने बच्ची को कैंप से ही अगवा कर लिया था और अपने साथ ले गया था। इसके बाद उस बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देकर उन लोगों ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। 

पिछले महीने ही उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसा ही मामला सामने आय़ा था।  ढाई साल की मासूम बच्ची का कथित तौर पर रेप क्षत-विक्षत शव इलाके में बरामद किया गया था। इस हृदयविदारक घटना के बाद पूरे देश में दहशत फैल गई थी और हर कोई इस घटना से आक्रोश में था।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर