अपने ही सगे भाई की हत्या के आरोप मे गिरफ्तार हुई मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे, टुकड़ों में मिला भाई का शव

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को हुबली की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनाया पर अपने भाई का कत्ल करने का आरोप है। 

kannad actress Shanaya Katwe arrested
कन्नड़ फिल्मों की बड़ी और नामचीन एक्ट्रेस शनाया काटवे   |  तस्वीर साभार: Instagram

मनोरंजन इंडस्ट्रीज से बड़ी खबर मंगलवार को सामने आई जब कन्नड़ फिल्मों का बड़ा और नामचीन चेहरा एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe) को अपने ही भाई की हत्या के आरोप में हुबली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया बताया जा रहा है कि पुलिस ने शनाया काटवे के भाई राकेश काटवे का शव अलग-अलग सड़कों से टुकड़ों में बरामद किया था। 

शनाया के भाई का बड़ी ही निर्दयता के साथ कत्ल किया गया था बताते हैं कि पुलिस को राकेश काटवे का कटा हुआ सिर देवरागुडीहल के जंगल से मिला, जबकि शरीर के बाकी टुकड़े हुबली में अलग-अलग जगहों से मिले हैं, इसके बाद से इस मामले को लेकर हड़कंप मचा था।

इस मर्डर मामले में चार अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है, मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक बताया जा रहा है  कि शनाया के भाई राकेश की मौत में उनकी बहन शनाया का भी कुछ हाथ है, इस कांड के पीछे  शनाया का लव अफेयर बताया जा रहा है।

राकेश की लाश के टुकड़े कर ठिकाने लगा दिया गया था

बताते हैं कि शनाया का अफेयर नियाज अहमद कटिगार से चल रहा था, जिसको लेकर शनाया का भाई राकेश उससे नाराज था और वो इस रिश्ते को पसंद नहीं करता था,कहा जा रहा है कि ऐसे में कटिगार ने राकेश को मारने का प्लान बनाया राकेश की हत्या 9 अप्रैल को उनके घर में हुई थी आरोपियों ने गला दबाकर राकेश की जान ली फिर उसकी लाश के टुकड़े कर ठिकाने लगा दिया गया था, पुलिस इस मामले की और गहनता से पड़ताल कर रही है, फिलहाल एक्ट्रेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर