'जंगल में ले जाकर मेरे कपड़े उतारे, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची', मौत से पहले महिला ने बयां की आपबीती

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में दहेज प्रताड़ना की एक खौफनाक घटना सामने आई है। एक महिला ने मौत से पहले अपने साथ हुए बर्बर व्यवहार को वीडियो के जरिए बताया।

In-laws took the woman to the forest and put 'mirchi' in the private part in Bhilwara Rajasthan
महिला को निर्वस्त्र कर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची 

मुख्य बातें

  • राजस्थान के भीलवाड़ा में आया एक खौफनाक मामला
  • दहेज के लिए महिला को बुरी तरह किया गया प्रताड़ित
  • मौत से पहले महिला ने वीडियो बनाकर बयां की अपनी आपबीती

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा से ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने मौत से पहले अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला की करीब ढ़ाई महीने पहले ही शादी हुई थी और उसके बाद महिला को जिन अत्याचारों का सामना करना पड़ा वो वाकई में दिल दहला देने वाले हैं। महिला ने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया और अपने साथ हुई आपबीती को बयां किया।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दहेज के लिए अत्याचार
प्रिया नाम की महिला की शादी 26 अप्रैल को हुई थी और शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। धीरे-धीरे महिला के साथ मारपीट होने लगी। आज तक की खबर के मुताबिक, बीते दिनों प्रिया की इतनी बुरी तरह पिटाई की गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। महिला ने अस्पताल से एक ऐसा वीडियो बनाया जो वायरल हो गया। यह वीडियो ससुराल वालों के जुल्म की कहानी को बयां करता है।

प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची

प्रिया ने बताया कि कैसे उसकी हंसती-खेलती जिंदगी नर्क बन गई। यहां तक कि उसे ससुर के सामने निर्वस्त्र कर दिया गया। प्रिया ने बताया ससुराल वाले उसे जंगल में ले गए और फिर उसके कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालने की कोशिश की। प्रिया ने बताया कि वह किसी तरह यहां से भाग निकली। प्रिया के मुताबिक, ससुराल वालों ने जमीन पर लिटाकर उसे मारा और फिर 6 लाख रुपये दहेज में मांगे। इसके बाद प्रिया को जबरन जहर खिला दिया गया।

प्रिया ने मौत से पहले अपने ननद, देवर, पति, ससुर और सास पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर