Delhi Crime News: दंपति ने भतीजी को पहले मारा और दीवान में शव रख कर पूरी रात उस पर सोते रहे

उत्तर पूर्वी दिल्ली से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जो दिल दहलाने वाला है। एक दंपति ने अपनी भतीजी को जान से मार दिया और उसके शव को दीवान में बंदकर पूरी रात उस पर सोए

Delhi Crime News: दंपति ने भतीजी को पहले मारा और दीवान में शव रख कर पूरी रात उस पर सोते रहे
दिल्ली के ताहिरपुर इलाके में वारदात 

मुख्य बातें

  • एक दंपति ने अपनी भतीजी को मारा और दीवान में शव रख पूरी रात उस पर सोते रहे
  • उत्तर पूर्वी दिल्ली के ताहिरपुर इलाके की वारदात
  • पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी भतीजी पर रखता था बुरी नीयत

नई दिल्ली। अपराध से जुड़ी खबरों से हम सबका वास्ता होता रहता है। लेकिन उत्तर पूर्वी दिल्ली के ताहिरपुर इलाके से अपराध की जो जानकारी सामने आई वो न सिर्फ दिल दहलाने वाली है बल्कि रिश्तों को भी शर्मसार कर दिया। पुलिस के मुताबिक एक शख्स और उसकी पत्नी ने अपनी 17 वर्ष की भतीजी की हत्या कर दी और उसके शव को दीवान में छिपा दिया। बड़ी बात यह है कि जिस दीवान में उनकी भतीजी की लाश थी उसी दीवान पर दोनों दंपति रात भर सोए। पुलिस का कहना है कि सबूत मिटाने के लिए दोनों ने घटनास्थल से खून को साफ कर दिया।  

आरोपी की अपनी भतीजी पर थी बुरी नीयत
पुलिस के मुताबिक आरोपी की नजर उसकी अपनी ही साली की नाबालिग बेटी पर थी। आरोपी बार बार उससे संबंध बनाने का दबाव बनाता था जिसे लेकर वो मृतका आपत्ति जताती थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी रिक्शा चलाने वाला है और उसकी पत्नी भीख मांगती है। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी को अपने पति की नीयत पर शक था और  वो अपनी भतीजी को बिहार लौटने के लिए कहती थी। लेकिम मृतका अपनी आगे की पढ़ाई के लिए दिल्ली में रुकना चाहती थी। मृतका ने 12 वीं कक्षा पूरी की है और आगे की पढ़ाई करने की योजना बना रही है।

दंपति ने की घिनौनी वारदात
पुलिस का कहना है कि जब  लड़की ने घर छोड़ने से इनकार कर दिया तो इसे लेकर पति और पत्नी में झगड़ा होता था। 23 अक्टूबर को, एक विवाद के दौरान, महिला ने अपने पति से अपनी भतीजी को मारने के लिए कहा। जांचकर्ता ने कहा कि उस व्यक्ति ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर उस लड़की को मार डाला, क्योंकि उसकी पत्नी मुख्य दरवाजे की रखवाली कर रही थी।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) वेद प्रकाश सूर्या ने कहा कि हत्या का पता 25 अक्टूबर को चला, जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को उस घर से निकलने वाली कुछ दुर्गंध के बारे में जानकारी दी, जो बाहर से बंद था। लड़की की चाची पड़ोस में थी जब पड़ोसियों ने भी उसे दुर्गंध के बारे में बताया। पुलिस ने दरवाजा खोला और बॉक्स में शव मिला। महिला ने मृत लड़की की पहचान उसकी भतीजी के रूप में की।

डीसीपी का कहना है कि नंद नगरी पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया। जाच के दौरान, जांचकर्ता ने कहा, लड़की की चाची और पड़ोसियों के बयान दर्ज किए गए थे। आंटी ने पुलिस को बताया कि 23 अक्टूबर को वह सुबह करीब 5.30 बजे भीख मांगने के लिए घर से निकली थी और जब वह करीब 12.30 बजे लौटी, तो उसने दरवाजा बाहर से बंद पाया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर