हैदराबाद के उस धोखेबाज आशिक की पूरी कहानी, नैन मिले, दिल मिले और मामला जा पहुंचा पुलिस स्टेशन

क्राइम
ललित राय
Updated Sep 05, 2020 | 12:15 IST

Hyderabad love story: हैदराबाद की उस महिला को भरोसा नहीं रहा होगा कि उसका आशिक न केवल बेवफा निकल जाएगा बल्कि धमकीबाज भी होगा, हालांकि वो दगाबाज आशिक इस समय पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस के कब्जे में है।

Hyderabad rape case: हैदराबाद के उस धोखेबाज आशिक की पूरी कहानी, नैन मिले, दिल मिले और मामला जा पहुंचा पुलिस स्टेशन
हैदराबाद का वो दगाबाज आशिक अब सलाखों के पीछे(प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • आरोपी से पीड़ित महिला की मुलाकात बालापुर इलाके में हुई थी।
  • आरोपी कपड़े की दुकान चलाता था और तीन साल से पीड़ित से थी यारी दोस्ती
  • पीड़ित महिला के मुताबिक शादी करने की बात रखने पर आरोपी मारने की देता था धमकी

हैदराबाद। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि हैदराबाद के रहने वाले एक जोड़े की कहानी है। कहने को तो वो अपनी माशूका से प्यार करता था। लेकिन वो प्यार धीरे धीरे जबरदस्ती जिस्मानी हो गया। इस तरह का आरोप पीड़ित महिला ने लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि उसके प्रेमी से उसे धोखा दिया है। पहले तो उसने प्यार का इजहार किया और मिलने जुलने का सिलसिला लंबे समय तक जारी रहा और एक समय के बाद दोनों में जिस्मानी रिश्ता कायम हो गया और यह सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा।  जब उसने अपने प्रेमी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो कहानी ही पूरी बदल गई। उसका प्रेमी उसे मारने की धमकी देने लगा।

हैदराबाद के फरेबी आशिक की कहानी
पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को बालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित का कहना है कि आरोपी हैदराबाद के शाहीन नगर इलाके में किराए के मकान में रहता था और वहीं से उससे मिलने जुलने का सिलसिला शुरू हुआ। आरोपी बालापुर में कपड़े की दुकान चलाता था और कपड़े खरीदने का सिलसिला शुरू हो गया। करीब तीन साल तक दोनों रिश्ते में रहे। लेकिन जब यह महसूस हुआ कि इस तरह के रिश्ते को एक नाम देना चाहिए वहीं से मामला खराब होता गया। जब कभी वो कहती थी कि अब शादी कर  लेनी चाहिए तो वो कन्नी काट लेता था। ज्यादा दबाव बनाने पर वो मारने की धमकी देने लगा।

रिश्ता जो आगे बढ़ न सका
पीड़िता का कहना है कि करीब दो वर्ष तक वो उसके साथ सही से व्यवहार किया करता था। लेकिन एक वर्ष पहले आरोपी का नजरिया बदला। दरअसल वो चाहती थी कि रिश्ते को नया नाम मिले और समाज में वो बता सके की उसकी शादी हो चुकी है। यह बात अलग है कि उसके प्रेमी को यह सब नागवार लगा। जब वो बार बार दबाव बनाने लगी तो उसका व्यवहार पूरी तरह बदल गया और वो जान से मारने की धमकी पर उतर आया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर